main page

दुनियाभर में ट्रेंड कर रही ‘Indian Police Force’, प्राइम वीडियो पर कई देशों में टॉप 10 लिस्ट में शामिल

Updated 21 January, 2024 12:09:35 PM

रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित, पुलिस एक्शन-ड्रामा सीरीज़ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मुंबई। 'इंडियन पुलिस फोर्स' वर्तमान में भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। दुनिया भर में रिलीज होने के बाद, रोहित शेट्टी की फिल्म के अगले पार्ट, इंडियन पुलिस फोर्स को विश्व स्तर पर दर्शकों से भरपूर प्रतिक्रियाएं और सराहना मिल रही है। एक्शन से भरपूर इस सीरीज ने भारत, ब्रिटेन, अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, संयुक्त अरब अमीरात और सिंगापुर सहित कई देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर शीर्ष 10 ट्रेंडिंग शीर्षक सूची में प्रवेश करके एक बड़ी उपलब्धि हासिल की। इस शो को न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर भी दर्शकों द्वारा इसके बड़े-से-बड़े एक्शन सीन, स्टोरी और पावर-पैक प्रदर्शन के लिए सराहा गया है, जिससे यह बड़े स्क्रीन पर एक बड़े पैमाने पर मनोरंजक बन गया है।

फैंस हाई-ऑक्टेन पुलिस ड्रामा से पूरी तरह से खुश हो गए हैं, उन्होंने रोहित शेट्टी की दिल को छू लेने वाली शानदार कहानी की प्रशंसा की। रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित, भारतीय पुलिस बल में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय लीड रोल में हैं, साथ ही श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू भी लीड रोल में हैं। सात-एपिसोड की सीरीज अब विशेष रूप से भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Indian Police ForcePrime VideoWeb Series

loading...