main page

कीड़े के काटने से उर्फी जावेद को हुआ इंफेक्शन, हसीना के चेहरे का हुआ ऐसा हाल

Updated 13 March, 2024 03:16:04 PM

'बिग बाॅस' ओटीटी फेम  उर्फी जावेद अपने लुक्स से तो लाइमलाइट बटोरती ही हैं। वह कब कैसी और कितनी बोल्ड आउटफिट पहनकर सामने आ जाए इस बात का कोई अंदाज नहीं लगा सकता। इसके साथ ही उर्फी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव नजर आती हैं और फैंस के टच में रहती हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस' ओटीटी फेम  उर्फी जावेद अपने लुक्स से तो लाइमलाइट बटोरती ही हैं। वह कब कैसी और कितनी बोल्ड आउटफिट पहनकर सामने आ जाए इस बात का कोई अंदाज नहीं लगा सकता। इसके साथ ही उर्फी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव नजर आती हैं और फैंस के टच में रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

उर्फी अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस को देती रहती हैं। अब उर्फी ने एक फोटो शेयर करके बताया कि उनके चेहरे पर इंफेक्शन हो गया है। तस्वीर में वह अपने आधे चेहरे को हाथ से छुपाते हुए दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 

उनके आधे चेहरे पर उर्फी निशान दिखाई दे रहे हैं। उर्फी ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा- कीड़े के काटने से इंफेक्शन फैल गया है हालांकि थोड़ा सा बेहतर है। इसके अलावा उर्फी ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो बता रही थीं, कीड़े ने रात में उन्हें किस किया और चेहरे पर निशान पड़ गए। 

Bollywood Tadka


उर्फी अपने लुक्स के साथ जमकर एक्सपेरिमेंट भी करती हैं. उर्फी ब्लेड, ग्लास, कंघी, टॉय कार, नट बोल्ट, घास, पिज्जा, फूल जैसी चीजों से आउटफिट बना चुकी हैं। उर्फी के करियर की बात करें तो उन्होंने कई शोज में काम किया है. हालांकि, वो शोज में छोटे-मोटे रोल्स ही करती दिखी हैं। उर्फी को बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था। इस शो में उनकी जर्नी 1 हफ्ते की ही थी लेकिन शो से बाहर आने के बाद वो अपने लुक्स के चलते पूरी तरह छा गईं।

Content Writer: Smita Sharma

Uorfi javedinfectioninsect biteTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...