main page

वर्सोवा मुस्लिम कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक हुए इरफान खान, सिर्फ फैमिली के 20 मेंबर हुए शामिल

Updated 29 April, 2020 04:34:14 PM

बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान का 54 की उम्र में निधन हो गया है। वह कैंसर से पीड़ित थे। मंगलवार को उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान का 54 की उम्र में निधन हो गया है। वह कैंसर से पीड़ित थे। मंगलवार को उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Bollywood Tadka

इरफान अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते थे। इसी बीच हाल ही में इरफान को अंतिम संस्कार को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरें हैं कि इरफान अंधेरी के वर्सोवा मुस्लिम कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक हो गए हैं।

Bollywood Tadka
 

 पुलिस न ने सिर्फ फैमिली के 20 मेंबर को ही अंदर जाने दिया है,बाकी सब बाहर है।वहीं हाल ही में हाॅस्पिटल के बाहर से भी एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में एंबुलेंस दिख रही है। जिसके जरिए इरफान को अंधेरी के वर्सोव मुस्लिम कब्रिस्तान में लाया गया था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इरफान आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे, जो 13 मार्च को रिलीज हुई थी। हालांकि, लॉकडाउन के चलते यह फिल्म सिर्फ दो दिन ही सिनेमाघरों में चल पाई।

: Smita Sharma

Irfan Khansupurd e khakVersov MuslimCemeteryAndheriBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity News

loading...