main page

क्या प्रेग्नेंट हैं Ankita Lokhande! लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का बेबी बंप देख कन्फ्यूज हुए फैंस

Updated 25 May, 2023 01:55:04 PM

अंकिता ने हाल में गोल्डन साड़ी में फोटो शूट करवाया हैं, जिनमें एक्ट्रेस पर्स से अपना बेबी बंप छुपाते हुए नजर आ रहीं हैं।

मुंबई। टीवी से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली अंकिता लोखंडे आजकल चर्चा में हैं। ‘पवित्र रिश्ता’ शो से अर्चना के रोल में घर-घर पॉपुलर हुई अंकिता का एक नया फोटोशूट सामने आया है, जिसने सभी को कन्फ्यूज करके रख दिया है।

Bollywood Tadka

दरअसल अंकिता ने हाल में गोल्डन साड़ी में फोटो शूट करवाया हैं, जिनमें एक्ट्रेस पर्स से अपना बेबी बंप छुपाते हुए नजर आ रहीं हैं। ऐसे में लोगों का मानना है कि अंकिता प्रेग्नेंट हैं, हालांकि ना तो एक्ट्रेस ना ही उनके पति विकी जैन ने प्रेग्नेंसी की न्यूज कंफर्म की है। अगर अंकिता सच में प्रेग्नेंट है तो उनके फैंस के लिए ये बहुत बड़ी गुड न्यूज है।

Bollywood Tadka

अंकिता ने बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी की है। ये कपल हमेशा किसी ना किसी इवेंट्स में साथ नजर आता है और सुर्खियों में बना रहता है। विक्की को कई साल डेट करने के बाद एक्ट्रेस ने दिसंबर 2021 में धूमधाम से शादी की थी। वहीं फैंस अंकिता के गुड न्यूज देने का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने फैंस की ये ख्वाहिश पूरी कर दी है।

 

अब इंतजार है तो बस इस बात का कि एक्ट्रेस इस खबर को जल्द से जल्द कन्फर्म कर दे और अपने फैंन का कन्फ्यूजन दूर कर दें। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Ankita Lokhandepregnantconfusedbaby bumpactresslatest photos

loading...