main page

शादीशुदा हैं 'बीबा मुंडा' दिलजीत दोसांझ ! बीवी है अमेरिकन-इंडियन,US में रहता है बेटा,दोस्त ने कर दिया खुलासा

Updated 09 April, 2024 03:04:10 PM

फेमस पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खबरों में बने हुए हैं। दिलजीत की उस पर्सनल लाइफ के बारे में भी खूब कयास लगाए जा रहे हैं, जिसके बारे में वो ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं। कई दिनों से ये अफवाह उड़ रही है कि वो शादीशुदा हैं। उनकी बीवी और बच्चा विदेश में रहते हैं। एक्टर-सिंगर ने अभी तक इस पर चुप्पी नहीं तोड़ी है, लेकिन उनके एक करीबी दोस्त ने इस पर खुलासा किया है।


मुंबई: फेमस पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खबरों में बने हुए हैं। दिलजीत की उस पर्सनल लाइफ के बारे में भी खूब कयास लगाए जा रहे हैं, जिसके बारे में वो ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं। कई दिनों से ये अफवाह उड़ रही है कि वो शादीशुदा हैं। उनकी बीवी और बच्चा विदेश में रहते हैं। एक्टर-सिंगर ने अभी तक इस पर चुप्पी नहीं तोड़ी है लेकिन उनके एक करीबी दोस्त ने इस पर खुलासा किया है। आइए जानते हैं।

Bollywood Tadka

 

दिलजीत दोसांझ अपनी निजी जिंदगी को दुनिया की नजरों से छिपाकर रखते हैं। इतना ही नहीं  फैंस के बीच उनकी 'बीबा मुंडा' यानी गुड ब्वॉय वाली इमेज बनी हुई है, लेकिन अब उनके दोस्त ने उनके शादीशुदा और एक बेटे के पिता होने की पोल खोल दी है। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि सिंगर के माता-पिता लुधियाना में रहते हैं।

Bollywood Tadka

 

पत्नी इंडियन-अमेरिकन, US में रहता है बेटा 

इंडियन एक्सप्रेस द्वारा अपने सेक्शन, संडे एक्सप्रेस आई के लिए किए गए एक प्रोफ़ाइल आर्टिकल में सिंगर-एक्टर के एक दोस्त ने दिलजीत दोसांझ की पत्नी और बच्चे के बारे में बात की थी. रिपोर्ट के मुताबिक दोस्त ने दावा किया है कि पंजाबी सिंगर की पत्नी इंडियन-अमेरिकन है और उनका एक बेटा भी है। प्रोफ़ाइल में मेंशन किया गया है "एक बेहद प्राइवेट पर्सन, उनके परिवार के बारे में बहुत कम जानकारी है लेकिन दोस्तों का कहना है कि उनकी पत्नी एक अमेरिकी-भारतीय है और उनका एक बेटा है और उनके माता-पिता लुधियाना में रहते हैं।" रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि उनकी पत्नी और बेटा अमेरिका में रहते हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि 'गुड न्यूज़' के प्रमोशन के दौरान दिलजीत की को-एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी गलती से खुलासा कर दिया था कि दिलजीत दोसांझ का एक बच्चा है। उस समय एक इंटरव्यू में  कियारा ने जिक्र किया था कि फिल्म की स्टारकास्ट में सभी के बच्चे थे और वह अकेली ऐसी थीं जिनके बच्चे नहीं थे जिसका मतलब था कि दिलजीत भी पिता थे।

Bollywood Tadka

इससे पहले दिलजीत ने हाल ही में खुलासा किया कि जब वह 11 साल के थे तो उन्हें अपने पारिवारिक गांव से बाहर जाने के लिए मजबूर किया गया था। यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के साथ बातचीत में सिंगर ने याद किया था कि उनके माता-पिता ने उन्हें उनके अंकल के साथ रहने के लिए भेज दिया था ताकि वे अच्छी लाइफ जी सकें लेकिन उन्होंने यह नहीं पूछा कि क्या वह इस फैसले से सहमत हैं।इस कदम के कारण उनका उनके माता-पिता से रिश्ता टूट गया था उन्होंने कहा कि वह अब भी उनका सम्मान करते हैं।

 

काम की बात करें तो दिलजीत दोसांझ हालिया रिलीज फिल्म 'क्रू' में नजर आए हैं। इसमें करीना कपूर, कृति सेनन औ तब्बू के साथ स्क्रीन शेयर की है। इसके अलावा दिलजीत इन दिनों अपनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की 'चमकीला' नेटफ्लिक्स पर 10 अप्रैल को स्ट्रीम होगी।


-

मुंबई: 

Content Writer: Smita Sharma

Diljit DosanjhmarriedIndian AmericanwomansonFriendBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...