main page

प्रेग्नेंट हैं 'दृश्यम' फेम  इशिता दत्ता! एक्ट्रेस की करवा चौथ की तस्वीरें देख  फैंस ने लगाए कयास

Updated 07 November, 2020 12:57:34 PM

टीवी और बाॅलीवुड इंडस्ट्री से इन दिनों  प्रेग्नेंसी की कई खबरें आईं। करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा, अनीता हसनंदानी,टीजे सिद्धू समेत कई हसीनाएं अपनी प्रेग्नेंसी एंजाॅय कर रही हैं। वहीं अब खबरें हैं कि इस लिस्ट में फिल्म ''दृश्यम'' एक्ट्रेस का नाम भी शामिल हो सकता है।

मुंबई: टीवी और बाॅलीवुड इंडस्ट्री से इन दिनों  प्रेग्नेंसी की कई खबरें आईं। करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा, अनीता हसनंदानी,टीजे सिद्धू समेत कई हसीनाएं अपनी प्रेग्नेंसी एंजाॅय कर रही हैं। वहीं अब खबरें हैं कि इस लिस्ट में फिल्म 'दृश्यम' एक्ट्रेस का नाम भी शामिल हो सकता है।

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही करवाचौथ पर एक्ट्रेस ने पति  वत्सल सेठ संग कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों मेंइशिता और वत्सल ट्रेडिशनल लुक में काफी अच्छे दिख रहे हैं। पिक्चर्स में इशिता पिंक कलर कि साड़ी में बेहद जच रही हैं तो वहीं वत्सल भी ब्लैक कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इन तस्वीरों में फैंस ने उनके पेट को देखकर कयास लगाने शुरू कर दिए।

Bollywood Tadka

फैंस को इन पिक्चर्स में इशिता का बेबी बंप नजर आ रहा है। यही नहीं फैंस ने कमेंट कर एक्ट्रेस से उनके प्रेग्नेंट होने को लेकर कई सारे सवाल भी पूछे है। हालांकि इस पर अभी कपल की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इशिता दत्ता ने 28 नवंबर 2017 को एक्टर वत्सल सेठ संग  मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। इस शादी की जानकारी मीडिया और उनके फैंस को नहीं दी गई थी हालांकि इंडस्ट्री के कुछ लोगों को इस बारे में जानते थे।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की करें तो ये कपल कई म्यूजिक वीडियो में एक साथ देखा जा चुका है। वत्सल कई फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। हालांकि, उन्हें बड़े पर्दे पर इतना पसंद नहीं किया गया जिसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में एंट्री की। इशिता भी फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल  'बेपनाह प्यार'में नजर आ चुकी हैं।

: Smita Sharma

drishyamactressishita duttapregnantvatsal sethBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...