main page

आसिम के लिए हिमांशी ने रखा करवा चौथ का व्रत! सिंगर के मेहंदी लगाते का वीडियो वायरल

Updated 04 November, 2020 11:41:35 AM

सिंगर हिमांशी खुराना का बिग बाॅस फेम आसिम रियाज संग रिलेशनशिप हमेशा सुर्खियों में रहता है। दोनों की केमिस्ट्री हमेशा सभी का दिल जीतने में कामयाब रही है। फैंस इस जोड़ी को हमेशा साथ देखना पसंद करते हैं।

मुंबई: सिंगर हिमांशी खुराना का बिग बाॅस फेम आसिम रियाज संग रिलेशनशिप हमेशा सुर्खियों में रहता है। दोनों की केमिस्ट्री हमेशा सभी का दिल जीतने में कामयाब रही है। फैंस इस जोड़ी को हमेशा साथ देखना पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

अब करवा चौथ के मौके पर हिमांशी के हाथों पर मेहंदी रच गई है।हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह अपने हाथों में मेहंदी लगाती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

हिमांशी का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर अटकलें लगने लगी सिंगर आसिम के लिए व्रत रखने जा रही हैं। ऐसा अभी तक उनकी तरफ से नहीं बताया गया है, लेकिन उनका मेहंदी लगाना इस खबर को हवा दे रहा है।

Bollywood Tadka

सामने आए वीडिया में हिमांशी के दोस्त भी एक्ट्रेस की टांग खीचते दिख रहे हैं। वे कह रहे हैं कि हिमांशी शादी करने जा रही हैं। वीडियो में हिमांशी जरूर हंस रही हैं, लेकिन उनकी आसिम रियाज संग खूबसूरत केमिस्ट्री किसी से नहीं छिपी है।

Bollywood Tadka

बिग बॉस के पिछले सीजन में आसिम और हिमांशी का प्यार परवान चढ़ा था।आसिम ने देश के सबसे बड़े रियलिटी शो पर हिमांशी को प्रपोज किया था। हाल ही में दोनों के रिलेशन को एक साल पूरा हुआ है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आसिम और हिमांशी ने कई म्यूजिक वीडियो आ चुके हैं। फिर चाहे वो नेहा कक्कड़ का रोमांटिक ट्रैक हो या फिर पिछली बार रिलीज हुआ अफसोस करोगे हो।

View this post on Instagram

Look at them 😂😂😂

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

: Smita Sharma

Himanshi Khuranagetting readyFastBFAsim RiazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...