main page

प्रेग्नेंट हैं 'कुंडली भाग्य' फेम सना सईद, शादी के 3 साल बाद घर में गूंजेगी किलकारी !

Updated 19 April, 2024 02:38:51 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री से इन दिनों कई पाॅजिटिव खबरें आ रही हैं। साल 2024 स्टार्स कपल्स के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। इस साल कई स्टार्स के घर नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजी। वहीं कई हसीनाओं की सूनी गोद भरने वाली है। बीते दिनों ही मसाबा गुप्ता ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस की। वहीं अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ने वाला है। ये और कोई नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस सना सैयद है। जी हां..सना सैयद प्रेग्नेंट हैं।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से इन दिनों कई पाॅजिटिव खबरें आ रही हैं। साल 2024 स्टार्स कपल्स के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। इस साल कई स्टार्स के घर नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजी। वहीं कई हसीनाओं की सूनी गोद भरने वाली है। बीते दिनों ही मसाबा गुप्ता ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस की।

Bollywood Tadka

 

वहीं अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ने वाला है। ये और कोई नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस सना सैयद है। जी हां..सना सैयद प्रेग्नेंट हैं। शादी के 3 साल बाद सना सैयद पति इमाद शमसी संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। भले ही अभी तक सना ने कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन सूत्र ने खुलासा किया है कि सना सैयद प्रेग्नेंट हैं। वह अपनी प्रेग्नेंसी के शुरुआती दिनों में हैं।

Bollywood Tadka

 

 

मीडिया में ऐसी खबरें भी चल रही हैं कि सना सैयद को उनकी प्रेग्नेंसी के कारण उनके शो 'कुंडली भाग्य' से रिप्लेस किया जा सकता है हालांकि यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि शो के प्रमुख निर्माता 'बालाजी टेलीफिल्म्स' अपने कलाकारों को मैटरनिटी लीव देते हैं और उनकी आवश्यकताओं के अनुसार एडजस्टमेंट करते हैं। इससे पहले, प्रोडक्शन हाउस ने पूजा बनर्जी के लिए अपनी स्क्रिप्ट को एडजस्ट किया था जो शो की शूटिंग के दौरान गर्भवती थीं और यहां तक ​​कि जब तक वह शारीरिक और मानसिक रूप से काम फिर से शुरू करने के लिए तैयार नहीं हुईं तब तक मैटरनिटी लीव भी दिया।

Bollywood Tadka

 


सना सैयद और इमाद शमसी की लव स्टोरी दोस्ती, अलगाव और एक खूबसूरत पुनर्मिलन की कहानी है। कॉलेज के दोस्त होने से लेकर आपसी दोस्तों के जरिए फिर से जुड़ने तक, प्यार तक की उनकी यात्रा आनंदमय रही है। 25 जून 2021 कपल ने शादी रचाई। 

Content Writer: Smita Sharma

Kundali BhagyaSana SayyadexpectingFirst BabyHusbandImaad ShamsiTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...