main page

तलाक के 9 महीने बाद कुशा कपिला को  मिला नया प्‍यार, अनुभव सिंह बस्सी को कर रही हैं डेट !

Updated 20 April, 2024 02:52:56 PM

सोशल मीडिया सेंसेशन कुशा कपिला एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि पति जोरावर अहलूवालिया से तलाक लेने के बाद कुशा कपिला की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। कुशा कपिला का ये नया प्यार कोई और नहीं बल्कि मशहूर कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी हैं। जी हां चर्चा बटोर रही हैं। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि दोनों को गोवा में एक साथ देखा गया था, जिससे उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में अटकलें तेज हो गईं।

मुंबई: सोशल मीडिया सेंसेशन कुशा कपिला एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि पति  जोरावर अहलूवालिया से तलाक लेने के बाद कुशा कपिला की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। कुशा कपिला का ये नया प्यार कोई और नहीं बल्कि  मशहूर कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी हैं।

Bollywood Tadka

 

जी हां चर्चा बटोर रही हैं। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि दोनों को गोवा में एक साथ देखा गया था, जिससे उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में अटकलें तेज हो गईं।

Bollywood Tadka

 

एक वायरल रेडिट पोस्ट में उनके कथित रिश्ते के बारे में पता चला, जिसमें गोवा में छुट्टियों के दौरान उन्हें साथ देखा गया था। हालांकि, इस डेटिंग को लेकर दोनों में से किसी ने भी अब तक रिएक्ट नहीं किया है।

 

Bollywood Tadka

 


Kusha Kapila की पहली शादी जोरावर अहलूवालिया से हुई थी, जिनसे उन्होंने 2017 में शादी की थी। हालांकि, उन्होंने जून 2023 में तलाक ले लिया, दोनों ने दुनिया के सामने अलग होने की घोषणा की थी।

 

Bollywood Tadka

वहीं अभिनव बस्सी की बात करें तो वह अपनी कॉमेडी और बड़ी फैन फॉलोइंग के लिए जाने जाते हैं। उनके ऑनलाइन फॉलोअर्स बहुत ज्यादा हैं। कॉमेडियन ने अपने स्टैंड-अप और यूट्यूब के साथ इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। अभिनव बस्सी रणबीर कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार में नजर आ चुके हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Kusha KapilaDatingComedianAnubhav Singh BassiDivorceZorawar AhluwaliaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...