main page

प्रेग्नेंट है परिणीति चोपड़ा! शादी के 5 महीने बाद खुशखबरी सुनाएंगी 'मिसेज चड्ढा', एयरपोर्ट लुक देख फैंस ने लगाए कयास

Updated 07 March, 2024 02:58:27 PM

बी-टाउन से इस समय कई पाॅजिटिव खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण, ऋचा चड्ढा, यामी गौतम जैसी हसीनाओं ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी मां बनने वाली हैं। जी हां, कहा जा रहा है कि शादी के 5 महीने बाद ही परिणीति प्रेग्नेंट हो गईं हैं।

मुंबई: बी-टाउन से इस समय कई पाॅजिटिव खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण, ऋचा चड्ढा, यामी गौतम जैसी हसीनाओं ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी मां बनने वाली हैं। जी हां, कहा जा रहा है कि शादी के 5 महीने बाद ही परिणीति प्रेग्नेंट हो गईं हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल परिणीति मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में दिखीं, जिसके बाद से इस तरह की बातें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं।हाल ही में परिणीति मुंबई एयरपोर्ट पर ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

उन्हें इस लुक में देखकर लोग उनकी प्रेग्नेंसी के कयास खूब लगा रहे हैं। दरअसल परिणीति ने ओवरसाइज शर्ट और सफेद शॉर्ट्स के साथ सफेद स्नीकर्स पहन रखा था।उनकी इसी ड्रेस को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने ये अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि परिणीति प्रेग्नेंट हैं!

Bollywood Tadka

बता दें कि परिणीति और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने पिछले साल 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में गाई हुई थी। इसके बाद 24 सितंबर 2023 को उदयपुर के एक लग्जरी होटल में पारंपरिक रूप से दोनों ने शादी की।
 

Content Writer: Smita Sharma

Parineeti ChopraExpectingFirst ChildPregnantRaghav ChadhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...