main page

एक दूसरे को डेट कर रहे Shiv Thakare और Daisy Shah? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Updated 01 August, 2023 10:55:36 AM

एक्ट्रेस ने खुद सामने आकर एक इंटरव्यू में अपने और शिव के रिश्ते के बारे में बताया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी शुरू हो चुका है। इस बार इस शो में सलमान खान की हीरोइन डेजी शा ने भी हिस्सा लिया है। उन्होंने बॉलीवुड के बाद अब छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू किया है। इस शो में मराठी बिग बॉस विनर शिव ठाकरे भी नजर आ रहे हैं। दोनों ही काफी अच्छा परफोर्म कर रहे हैं। इस बीच दोनों की बॉन्डिग भी अच्छी हो गई है। हालांकि, दोनों की दोस्ती को अब प्यार का नाम दिया जा रहा है। 


शिव ठाकरे को डेट कर रहीं डेजी?
खबरें हैं कि डेजी शाह शिव ठाकरे को डेट कर रही हैं। जिस पर अब सलमान की हीरोइन ने चुप्पी तोड़ते हुए सच्चाई बताई है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में डेजी ने इस बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि- "शिव ठाकरे साथ लिंकअप की अफवाहों से हमारी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता है। यह सिर्फ इतना है कि हम चीजों को अपने तरीके से निपटाने की कोशिश करते हैं क्योंकि जब तक हम यह अनाउंस नहीं कर देते कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं तब तक हम नहीम चाहेंग कि मीडिया, लोग या फैंस ये फैसला करें कि हम डेटिंग कर रहे हैं या एक रूंमर्ड कपल हैं। आइए बाहर आकर कहें, हम सिर्फ दोस्त हैं अभी फिलहाल।" 


दोस्ती पर नहीं पड़ता कोई असर 
आगे डेजी से जब ये पूछा गया कि क्या ऐसी खबरें आपकी दोस्ती को इफेक्ट करती हैं। जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि- "तो, यह हमारे बॉन्डिंग या दोस्ती को इफेक्ट नहीं करती है। वास्तव में, हम पहले की तुलना में और ज्यादा फ्रेंडली हो गए हैं। यह ठीक है कि हम अपनी पर्सनल लाइफ को अपने तक रखने की कोशिश करते हैं। हम इसे दुनिया के सामने डिसप्ले करना पसंद नहीं है।  मेरा मानना ​​है कि आप जितना ज्यादा दुनिया को अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताएंगे, उन्हें चीजों को स्क्रूटनाइज के लिए उतना ही कंटेंट मिलता जाएगा।" 
 

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी का सीजन 13 कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है। शोहित शेट्टी के इस शो में एंटरटेनमेंट फील्ड के कई सेलेब्स खतरों का सामना कर रहे हैं। 

Content Editor: kahkasha

shiv thakaredaisy shahkhatron ke khildai 13shiv daisy datingshiv daisy relationshipentertainment news

loading...