main page

मूसेवाला की तरह ही बरसाई जानी थी गाेलियां:साइकलिंग के दौरान सलमान को मौत के घाट उतारने वाला था शूटर! मौके पर फेल हो गई प्लानिंग

Updated 11 June, 2022 08:07:03 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को बीते दिन ही जान से मारने की धमकी मिली थी।  खबरे आईं थी कि उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर भेजा गया था। इस धमकी के बाद ही  महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान और उनके पिता की सुरक्षा बढ़ा दी थी।मामला दर्ज करने के बाद मुंबई पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी थी। इस जांच में सामने आया धमकी भरा लेटर लॉरेंस बिश्नोई ने ही भेजा था। धमकी देने वाले शख्स की पहचान गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी विक्रम बराड़ के रूप में हुई। इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान को मारने के लिए उनके घर के बाहर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को बीते दिन ही जान से मारने की धमकी मिली थी।  खबरे आईं थी कि उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर भेजा गया था। इस धमकी के बाद ही  महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान और उनके पिता की सुरक्षा बढ़ा दी थी।मामला दर्ज करने के बाद मुंबई पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी थी। इस जांच में सामने आया धमकी भरा लेटर लॉरेंस बिश्नोई ने ही भेजा था। धमकी देने वाले शख्स की पहचान गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी विक्रम बराड़ के रूप में हुई। इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान को मारने के लिए उनके घर के बाहर शार्पशूटर को भी तैनात था।

Bollywood Tadka

वह साइकलिंग के दौरान उन्हें मारना चाहता था लेकिन एक्टर बाल-बाल बच गए। इस खबर के आने के बाद हर तरफ खलबली मच गई थी। इस खबर की पुष्टि के लिए जब सलमान के करीबी से पूछा गया था उन्होंने बताया कि एक्टर पर कोई हमला नहीं हुआ। सलमान के परिवार के एक करीबी सूत्र और सिक्योरिटी टीम ने ये खुलासा किया है सलमान खान पर कोई हमला नहीं हुआ है। सलमान पर हमले की खबर मुंबई से आई थी, जबकि भाईजान इन दिनों अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए हुए हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले रिपोर्ट में बताया गया था कि सलमान खानको मारने की पूरी प्लॉटिंग हो चुकी थी और इसके लिए उनके घर के बाहर एक शार्पशूटरको तैनात भी किया गया था। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के संदिग्ध Lawrence Bishnoi ने सालमान को मारने के लिए एक शार्पशूटर भेजा था। ऐक्टर को मारने के लिए शूटर ने जो छोटे बोर के हथियार रखे थे उसे एक मोडिफाइड हॉकी बॉक्स में रखा गया था।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि गैंगस्टर और उसके गुर्गे सलमान की हर गतिविधियों पर नजर रखे थे और उन्हें इस बात की भी जानकारी थी कि एक्टर बिना बॉडीगार्ड के आसपास साइकिलिंग के लिए निकलते हैं।ऐसे में शार्प शूटर एक्टर को साइकलिंग के दौरान मौत का घाट उतारने वाला था। वह सलमान को मारने ही वाला था कि एक्टर बाल-बाल बच गए। सलमान के घर के बाहर पुलिस की कड़ी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच वहां पहले से तैनात शार्पशूटर पकड़े जाने के डर से आखिरी समय में पीछे हट गया।

Bollywood Tadka

मुंबई पुलिस के मुताबिक आरोपी सौरभ महाकाल ने खुलासा किया था कि लॉरेंस विश्नोई के साथी विक्रम बराड़ ने सलीम खान को धमकी भरा लेटर पहुंचाया था। पुलिस ने एक न्यूज एजेंसी को बताया- जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान और उनके पिता को धमकी भरा लेटर भिजवाया था। उसके गैंग के तीन लोग राजस्थान के जालोर से मुंबई में लेटर छोड़ने आए थे और आरोपी सौरभ महाकाल से मिल थे। साल 1998 में राजस्थान में काला हिरण शिकार मामले में फंसे एक्टर पर आरोप लगने के बाद बिश्नोई ने पहले सलमान खान को मारने की कसम खाई थी।


 

Content Writer: Smita Sharma

shooterattemptkillsalman khanVikram BrarLawrence BishnoiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...