main page

जिसने मुझे मां बनाया..मालती मैरी से पहले इस बच्ची की मां हैं प्रियंका,मदर्स डे पर 'देसी गर्ल' ने दिखाई अपनी पहली बेटी की झलक !

Updated 14 May, 2024 11:16:09 AM

देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही प्रियंका यूएस में रहती हैं। यहीं उन्होंने साल 2020 में सेरोगेसी के जरिए एक प्यारी सी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया।प्रियंका अक्सर सोशल मीडिया पर मालती मैरी की तस्वीरें शेयर करती रहती ह


मुंबई: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही प्रियंका यूएस में रहती हैं। यहीं उन्होंने साल 2020 में सेरोगेसी के जरिए एक प्यारी सी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया।

Bollywood Tadka

 

प्रियंका अक्सर सोशल मीडिया पर मालती मैरी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मदर्स डे पर भी पीसी ने मालती मैरी के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर की थी जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। इन सबके बीच प्रियंका की पहली बेटी की तस्वीर भी सामने आ गई है।  ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये सब बातें प्रियंका के एक पोस्ट देखकर शुरू हुईं हैं। जी हां, मदर्स डे पर प्रियंका ने इंस्टा पर एक बच्ची की तस्वीर शेयर की हालांकि,बाद में उन्होंने फोटो डिलीट भी कर दी 

Bollywood Tadka

लेकिन उनके फैंस ने  पोस्ट को हटाने से पहले उसका स्क्रीनशॉट ले लिया। तस्वीर में एक छोटी बच्ची बैठी हुई थी और प्यारी सी मुस्कान के साथ लेंस की ओर देख रही थी। उसकी मासूमियत से भरी आंखें और बिखरे बालों ने हमारा ध्यान खींचा। इस तस्वीर में प्रियंका ने बच्ची के बारे में तो नहीं बताया लेकिन उनके कैप्शन ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए। प्रियंका ने तस्वीर के साथ लिखा था-'इस सुंदरता के लिए जिसने मुझे माँ बनाया।"

Bollywood Tadka

 

पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद, प्रशंसक अपनी राय देने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। हालाँकि, चूंकि पोस्ट पहले ही हटा दी गई है, इसलिए टिप्पणियों का कोई स्क्रीनशॉट नहीं मिला है लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार, एक यूजर ने लिखा-"रुको क्या... यह कौन है और वह उसे अपनी बेटी क्यों कह रही है?" कुछ ने मजाक में यह भी कहा, "इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करने के लिए 3 कदम उठाने पड़ते हैं .आप मुझे बता रहे हैं कि वह अपनी बेटी को पहचाने बिना उन तीन चरणों से गुज़री?" छोटी बच्ची की पहचान को लेकर और भी कई अटकलें थीं। जहां कुछ ने कहा कि यह जो जोनास और सोफी टर्नर की बच्ची हो सकती है। वहीं कुछ ने यह भी कहा कि यह शायद प्रियंका की सोशल मीडिया टीम की गलती थी।

 

अब ये बच्ची कौन है ये तो बस प्रियंका चोपड़ा ही बता सकती हैं। खैर आप प्रियंका चोपड़ा द्वारा उस लड़की के बारे में की गई पोस्ट के बारे में क्या सोचते हैं, जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया? हमें कमेंट में जरूर बताइए!



 

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka ChopraBaby GirlMotherBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala News

loading...