main page

'ये कब हुई..विद्या बालन की बेटी है ये छोटी बच्ची? वीडियो देख लोग हुए शॉक्ड

Updated 07 October, 2023 11:34:26 AM

एक्ट्रेस विद्या बालन बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 44 साल की विद्या बालन ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी की थी, लेकिन अभी तक बच्चे पैदा नहीं किए। इसी बीच हाल ही में जब एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, तो वह एक छोटी सी बच्ची के साथ नजर आईं। वीडियो देखने के बाद कुछ यूजर्स का कहना है कि यह विद्या बालन की बेटी हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस विद्या बालन बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 44 साल की विद्या बालन ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी की थी, लेकिन अभी तक बच्चे पैदा नहीं किए। इसी बीच हाल ही में जब एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, तो वह एक छोटी सी बच्ची के साथ नजर आईं। वीडियो देखने के बाद कुछ यूजर्स का कहना है कि यह विद्या बालन की बेटी हैं।

 Bollywood Tadka


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि विद्या बालन गाड़ी से उतरने के बाद बच्ची को गले लगाकर पोज दे रही है। वह उसे काफी प्यार और दुलार करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी हैरान हो रहे हैं और ज्यादातर लोगों का यही कहना है कि आखिर एक्ट्रेस को बेटी कब हुई और उन्होंने इस बात को अबतक छुपाकर क्यों रखा। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वह विद्या बालन की कोई कजिन बेटी हो सकती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ये कब हुई', वहीं दूसरे यूजर ने कहा- 'विद्या बालन की इतनी बड़ी बेटी भी थी।' तीसरे ने कहा- 'ये कब आई'
विद्या बालन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।


बता दें, एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने अपने बच्चों को पैदा करने को लेकर कहा था कि वह बच्चे पैदा करने की मशीन नहीं हैं। बच्चे करना या न करना पति पत्नी का निजी फैसला होता है। इसमें किसी तीसरे की दख्लअंदाजी सही नहीं होती है। दुनिया में वैसे भी बहुत पॉपुलेशन हैं। अगर कुछ लोग संतान नहीं करते हैं तो क्या दिक्कत है। इसमें कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। 

Content Writer: suman prajapati

girlVidya BalandaughterPeopleshockedwatchingvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...