main page

ईशा अंबानी ने 508 करोड़ में बेचा अपना LA होम, सिंगर जेनिफर लोपेज ने चुटकी बजाकर खरीद लिया 38,000 स्कवेयर फुट का बंगला

Updated 29 March, 2024 02:11:10 PM

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी सफल बिजनेसवुमेन में से एक हैं। ईशा अंबानी पनी लग्जरी लाइफस्टाइल और एक्सपेंसिव आउटफिट्स व ज्वेलरी के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके पास अपार संपत्ति है, जिसमें उनके लॉस एंजेलिस वाले घर की चर्चा हमेशा होती है।

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी सफल बिजनेसवुमेन में से एक हैं। ईशा अंबानी पनी लग्जरी लाइफस्टाइल और एक्सपेंसिव आउटफिट्स व ज्वेलरी के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके पास अपार संपत्ति है, जिसमें उनके लॉस एंजेलिस वाले घर की चर्चा हमेशा होती है।

Bollywood Tadka

 

 

वहीं अब खबरें आ रही हैं कि ईशा ने अपना ये घर बेच दिया है। अंबानी फैमिली के एक फैन पेज के मुताबिक ईशा उनके पति आनंद पीरामल ने अपने लॉस एंजेलिस वाले घर को अमेरिकन सिंगर जेनिफर लोपेज और उनके पार्टनर बेन एफ्लेक को सेल कर दिया है।

Bollywood Tadka

 

 जेनिफर लोपेज और उनके पार्टनर बेन एफ्लेक ने यह घर 61 मिलियन अमेरिकी डॉलर में खरीदा है।

Bollywood Tadka

 

ईशा व आनंद का यह घर व्हाइट और क्रीम टोन में सजाया गया है, जिसमें स्पा, सैलून, इनडोर बैडमिंटन कोर्ट तक, होम थिएटर और स्विमिंग पूल जैसी सुविधाएं हैं। इस घर की खास बात यह भी है कि यह वही जगह है, जहां ईशा अंबानी अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी मां नीता के साथ रुकी थीं। 

Bollywood Tadka

 

 

वॉलिंगफोर्ड ड्राइव बेवर्ली हिल्स में स्थित ईशा अंबानी का एलए घर एंटीलिया से कम नहीं है! 12 बेडरूम और 24 बाथरूम वाला यह शानदार रेजिडेंस 38,000 वर्ग फुट एरिया में फैला है।  हालांकि, इसे बेचने की क्या वजह रही, यह अभी सामने नहीं आई है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Isha AmbaniLA HomeAmerican SingerJennifer LopezBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala News

loading...