main page

Met Gala 2024:फूलों से सजे साड़ी गाउन में ईशा अंबानी का खूबसूरत लुक, 10 हजार घंटों में बनकर हुआ तैयार

Updated 07 May, 2024 08:45:33 AM

6 मई को दुनिया के सबसे बड़े फैशन शो मेट गाला 2024 का आगाज हुआ।  बिजनेसमैन मुकेश-नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इस साल मेट गाला 2024 का हिस्सा बनी हैं।  बिजनेस वुमन होने के साथ-साथ ईशा फैशन के मामले में भी कमाल की हैं इसका अंदाजा उनके इस रेड कार्पेट लुक से लागाय जा सकता है।

मुंबई: 6 मई को दुनिया के सबसे बड़े फैशन शो मेट गाला 2024 का आगाज हुआ।  बिजनेसमैन मुकेश-नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इस साल मेट गाला 2024 का हिस्सा बनी हैं।  बिजनेस वुमन होने के साथ-साथ ईशा फैशन के मामले में भी कमाल की हैं इसका अंदाजा उनके इस रेड कार्पेट लुक से लागाय जा सकता है।

Bollywood Tadka

ईशा अंबानी इस साल की थीम और ड्रेस कोड के अनुसार तैयार नजर आ रही हैं। ईशा अंबानी गोल्डन फ्लोरल साड़ी गाउन पहने नजर आईं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हैवी गोल्ड एक्सेसरीज पहनीं।बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी के इस गाउन को भारतीय स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानी और डिजाइनर राहुल मिश्रा ने तैयार किया। 

 

Bollywood Tadka

फेमस सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया और राहुल मिश्रा  ने मिलकर ईशा को शानदार लुक दिया। हाथ की कढ़ाई से बना यह गाउन मेट गाला 2024 के ऑफिशियल ड्रेस कोड 'द गार्डन ऑफ टाइम' को पूरा करता है। 

Bollywood Tadka

ईशा अंबानी के इस खूबसूरत गाउन में फूलों, तितलियों और ड्रैगनफ्लाइज देखने को मिलीं, जिन्हें फरीशा, जरदोजी, नक्शी और डबका जैसी खास एप्लिक और कढ़ाई तकनीकों के साथ-साथ फ्रेंच नॉट के साथ तैयार किया गया।  इसके साथ में ये सभी मिलकर उम्मीद और पुर्नजन्म का संदेश देते हैं। सैकड़ों स्थानीय शिल्पकारों और बुनकरों की मदद से इस गाउन को तैयार किया गया। इस गाउन को पूरा करने में 10,000 घंटे से अधिक का समय लगा। 

बता दें कि ईशा अंबानी ने 2017 में अपना मेट गाला डेब्यू किया था।उस वक्त उन्होंने फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था जिसमें वह किसी प्रिंसिस की तरह लग थीं। ईशा अंबानी ने 2019 और 2013 में भी मेट गाला इवेंट अटैंड किया था।


 


 

Content Writer: Smita Sharma

Isha AmbaniBeautifulHand EmbroideredSari GownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...