main page

लाडली संग रैंप पर उतरी ईशा कोपिकर का दिखा स्टनिंग लुक, प्रिंसेस लुक में प्यारी लगी रियाना

Updated 02 October, 2022 10:05:51 AM

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2022 का दूसरा सीजन का आगाज हो चुका है। फैशन वीक के पहला दिन ग्लैमर और इंडियन आउटफिट के शानदार प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ, जहां इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आईं। वहीं दूसरे दिन बाॅलीवुड की खल्लास गर्ल यानि एक्ट्रेस ईशा कोपिकर शो के लिए शोस्टॉपर बनीं। ईशा बेटी रियाना नारंग के साथ रैंप पर उतरीं। लुक की बात करें तो ईशा पीच कलर के गाउन में स्टनिंग दिखीं।

मुंबई: बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2022 का दूसरा सीजन का आगाज हो चुका है। फैशन वीक के पहला दिन ग्लैमर और इंडियन आउटफिट के शानदार प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ, जहां इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आईं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरे दिन बाॅलीवुड की खल्लास गर्ल यानि एक्ट्रेस ईशा कोपिकर शो के लिए शोस्टॉपर बनीं। ईशा बेटी रियाना नारंग के साथ रैंप पर उतरीं। लुक की बात करें तो ईशा पीच कलर के गाउन में स्टनिंग दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था। इसके साथ ही उन्होंने ग्रीन कलर की ज्वेलिरी पेयर की थी। वहीं रियाना भी मम्मी संग मैचिंग आउटफिट में नजर आईं। इस दौरान रियाना ने सिर पर ताज पहन रखा था जो उन्हें एकदम प्रिंसेस लुक दे रहा था।

Bollywood Tadka

बेटी का हाथ थाम जब ईशा रैंप पर उतरी तो हर कोई बस उन्हें देखता रह गया। फैंस ईशा और रियाना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ईशा ने 2009 में बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से शादी की थी। ईशा और टिम्मी की मुलाकात प्रीति जिंटा ने करवाई थी। कपल की बेटी हैं,जिसका नाम रियाना है। 

Bollywood Tadka

करियर की बात करें तो ईशा ने साल 1998 में तमिल फिल्म 'काधल कविथाई' से डेब्यू किया था। ईशा की पहली हिन्दी फिल्म साल 2000 में आई 'फिजा' थी। ईशा ने बाॅलीवुड में 'एक विवाह ऐसा भी','प्यार इश्क मोहब्बत','कंपनी', 'दिल का रिश्ता', 'डरना मना है', 'क्या कूल हैं हम' जैसी फिल्मों में काम किया। ईशा जल्द ही वेब सीरीज के जरिए बाॅलीवुड में बैक कर रही हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Isha Koppikarramp WalkDaughterRianna NarangBombay Times Fashion WeekBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...