main page

रिलेशनशिप की अफवाहों के बीच मिस्ट्री वुमन के साथ मूवी डेट पर निकले Ishaan Khatter, चेहरा छुपाती नजर आई लड़की

Updated 10 August, 2023 09:31:12 AM

ईशान को हाल ही में मूवी आउटिंग पर देखा था। उनके साथ एक मिस्ट्री गर्ल भी नजर आईं।

मुंबई। ईशान खट्टर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ अपने रिश्ते की अफवाह को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं। बाइक पर एक महिला के साथ देखे जाने के बाद, ‘फोन भूत’ स्टार को बीते मंगलवार शाम को एक बार फिर एक लड़की के साथ देखा गया। ईशान की अपने दोस्त के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं।

ईशान को हाल ही में मूवी आउटिंग पर देखा था। उनके साथ एक मिस्ट्री गर्ल भी नजर आईं। जहां ईशान ने मैचिंग बीनी के साथ ग्रे टी-शर्ट पहनी थी, वहीं उस लड़की ने पिंक टॉप और ब्लैक टोपी पहनी थी। सिनेमाघरों में जाने से पहले ईशान ने कैमरे के लिए पोज़ भी दिया।

वे एक साथ सैर पर जाने से कतरा रहे थे और कैमरों से दूर भाग रहे थे। ईशान के साथ मौजूद लड़की ने सिर नीचे करके और टोपी पहनकर अपना चेहरा छिपा लिया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

जुलाई में ईशान को मुंबई में बाइक की सवारी का आनंद लेते देखा गया था और उस टाइम भी उनके साथ बाइक पर एक लड़की नजर स्पॉट हुईं थी। ईशान को तो आसानी से पहचाना जा सका, लेकिन लड़की का चेहरा हेलमेट के नीचे छिपा रहा। कई सोशल मीडिया यूजर्स अब अनुमान लगा रहें हैं कि दोनों मामलों में मिस्ट्री गर्ल एक ही है।

ईशान और अनन्या पांडे, जिन्होंने ‘खाली पीली’ में एक्ट किया था, ने 2022 में इसे बंद करने से पहले कई महीनों तक डेट किया। उनके अलग होने के बाद, अनन्या ने एक बातचीत के दौरान अपने ‘लाइगर’ के को-एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ अपनी 'फ्रेंडली डेट' के बारे में खुलासा किया था। हालाँकि, उन्होंने स्वीकार किया कि दोनों के बीच कभी कुछ नहीं हुआ। ऐसी अफवाह है कि एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रहीं हैं।

ईशान का नाम अपनी ‘धड़क’ की को-एक्टर जान्हवी कपूर के साथ भी जुड़ चुका है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

relationship rumorsIshaan Khattermovie datemystery woman

loading...