main page

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर इशिता दत्ता का बयान, बोली 'वे एक एड थी मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं'

08 November, 2020 02:26:13 PM

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस इशिता दत्ता इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी  को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इशिता ने प्रेग्नेंसी को एक अफवाह बताया है। दरअसल इशिता ने अपने पति वत्सल सेठ के साथ एक एड शूट किया था। जिसमें इशिता प्रेग्नेंट दिखाई गई थी। जिसके बाद से सभी उन्हे बधाईयां दे रहे थे। हाल ही में एक्ट्रेस ने इन प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और इन अफवाहों को खारिज किया है।

मुंबई. बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस इशिता दत्ता इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी  को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इशिता ने प्रेग्नेंसी को एक अफवाह बताया है। दरअसल इशिता ने अपने पति वत्सल सेठ के साथ एक एड शूट किया था। जिसमें इशिता प्रेग्नेंट दिखाई गई थी। जिसके बाद से सभी उन्हे बधाईयां दे रहे थे। हाल ही में एक्ट्रेस ने इन प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और इन अफवाहों को खारिज किया है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने कहा-'मुझे इस तरह के कयासों के बाद से कॉल्स आ रहे हैं, मेरे रिश्तेदार कॉल करके मुझे बधाई दे रहे हैं और मुझसे कह रहे हैं- बताया भी नहीं? लेकिन सच बताऊं तो मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। ये बंप इतनी सारी मिठाइयां खाने से आया है'।

Bollywood Tadka
इशिता ने कहा- 'मुझे लगता है कि अब वर्कआउट करने का वक्त है क्योंकि लोगों को लगने लगा है कि मैं प्रेग्नेंट हूं। अब जिम भी खुल गए हैं, जो लोग मुझे प्रेग्नेंट समझ रहे थे वो मुझे अगले महीने शेप में देखेंगे'।

Bollywood Tadka
इस अलावा इशिता ने कहा- 'हाल ही में कई स्टार्स ने प्रेग्नेंसी एनाउंस की है और लोगों को लग रहा है कि ये प्रेग्नेंट होने का सीजन है। मैं उन लोगों के लिए बहुत खुश हूं, जो माता-पिता बनने वाले हैं, लेकिन मैं बिल्कुल भी प्रेग्नेंट नहीं हूं'। इशिता ने अपने इस बयान से प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर लगाम लगा दिया है।


ishita duttareactspregnancyrumoursBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...