main page

दूसरी बार दुल्हा बने 'इश्क में मरजावां' फेम विनीत रैना,रेड लहंगे में दुल्हन ने फूलों की चादर के नीचे यूं मारी एंट्री

Updated 28 November, 2023 04:21:59 PM

'इश्क में मरजावां' फेम विनीत रैना दूसरी बार दुल्हा बन गए हैं। 27 नवंबर 2023 को विनीत रैना ने अपने जीवन के प्यार अपेक्षा रैना संग जम्मू में सीक्रेट मैरिज की। श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टेलीविजन अभिनेता विनीत रैना की दूसरी शादी की झलकियां साझा कीं।

मुंबई: 'इश्क में मरजावां' फेम विनीत रैना दूसरी बार दुल्हा बन गए हैं। 27 नवंबर 2023 को विनीत रैना ने अपने जीवन के प्यार अपेक्षा रैना संग जम्मू में सीक्रेट मैरिज की। श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टेलीविजन अभिनेता विनीत रैना की दूसरी शादी की झलकियां साझा कीं।

 

Bollywood Tadka

पहली झलक में अभिनेता की दुल्हनिया अपेक्षा फूलों की चादर के नीचे अपनी शादी में एक खूबसूरत एंट्री करती दिख रही हैं। एक अन्य झलक में विनीत और अपेक्षा को जयमाला समारोह के लिए स्टेज पर जाते समय अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो अपेक्षा ने अपनी शादी के लिए ट्रेंडी पेस्टल कलर्स को छोड़कर एक वाइब्रेंट कलर का आउटफिट चुना था। दुल्हन ने एक सुंदर कलीदार लहंगा पहना था, जिसके चारों ओर गोल्डन जरी का जटिल वर्क हुआ था। अपेक्षा ने अपने लहंगे को ग्रीन कलर के कॉन्ट्रास्टिंग ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था।

Bollywood Tadka

दुल्हन ने अपना आउटफिट मखमली दुपट्टे और शीयर घूंघट के साथ पूरा किया था। एक स्टेटमेंट नेकलेस, इयररिंग्स, मांग-टीका, चूड़ियां, कलीरे, डेवी मेकअप और एक हैंडबैग ने उनके लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, विनीत आइवरी कलर की शेरवानी के साथ मखमली दोशाला और पगड़ी में हैंडसम लग रहे थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि विनीत रैना की पहली शादी टेलीविजन एक्ट्रेस तनुश्री कौशल से हुई थी। दोनों ने 2009 में शादी की थी। हालांकि, शादी के दो साल बाद 2011 में वे अलग हो गए थे। इससे पहले, 'ईटाइम्स' के साथ बातचीत में तनुश्री ने विनीत के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया था और बताया था कि शादी के बाद दोनों को एहसास हुआ कि वे एक-दूसरे के लिए नहीं बने थे। 

विनीत रैना (Vineet Raina) टेलीविजन इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। अभिनेता ने अपने शानदार अभिनय और अमेजिंग लुक के कारण लाखों लोगों के दिलों में अपना नाम दर्ज कराया है। उन्होंने 'इश्क में मरजावां', 'माई लॉस्ट होम', 'हर घर कुछ कहता है', 'कसक', 'परदेस में है मेरा दिल', 'तू आशिकी', 'बेगुसराय', 'ये है मोहब्बतें', 'पुनर्विवाह', 'अली बाबा', 'दास्तान-ए-काबुल' जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में काम करके अभिनय में अपनी प्रतिभा साबित की है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Ishq Mein MarjawanVineet Raina2nd TimeMarriedApekshaTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...