main page

हाथ से जड़ा हुआ लहंगा...कुंदन एंड एमरल्ड ब्राइडल जूलरी..यूं ही नहीं दुल्हन बनकर अप्सरा सी लगीं सुरभि चंदना

Updated 08 March, 2024 03:17:19 PM

सलमा सितारों वाली शगना दी शुभ आई रे... बन्नो से बन्ने की मिल्ने की जो रुत लाई रे... इन दिनों जिसे देखो वह शादी के बंधन के बंध रहा है। पहले जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी की हो गईं। इसके बाद 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना ने भी अपने लॉन्ग टाइम करण शर्मा संग शादी कर ली। सुरभि चंदना और करण शर्मा ने राजस्थान के जयपुर शहर में स्थित चोमू पैलेस में 2 मार्च को शादी की थी।

मुंबई: सलमा सितारों वाली शगना दी शुभ आई रे... बन्नो से बन्ने की मिल्ने की जो रुत लाई रे... इन दिनों जिसे देखो वह शादी के बंधन के बंध रहा है। पहले जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी की हो गईं। इसके बाद 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना ने भी अपने लॉन्ग टाइम करण शर्मा संग शादी कर ली। सुरभि चंदना और करण शर्मा ने राजस्थान के जयपुर शहर में स्थित चोमू पैलेस में 2 मार्च को शादी की थी।

Bollywood Tadka

 

सुरभि चंदना और करण शर्मा दोनों 13 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ऐसे में जब इनके एक होने का समय आया तो उस मोमेंट को स्पेशल बनाने में कपल ने कोई कमी नहीं छोड़ी। 

Bollywood Tadka

 

सुरभि ने चुना हटकर लहंगा

जहां इन दिनों ब्राइड बनने वाली ज्यादातर लड़कियां जहां अपने लिए पिंक एंड गोल्डन कलर को चुन रही हैं। वहीं सुरभि चंदना ने फ्लोरिडा टरक्वॉइज कलर पिक किया था। एक्ट्रेस का लहंगा पूरी तरह कस्टम मेड था, जिसे ब्यूटीफुल बनाने का पूरा क्रेडिट मुंबई बेस्ड फैशन डिजाइनर जिगर एंड निकिता के ब्रांड लेबल बिंदनी को जाता है।

Bollywood Tadka

इस लहंगे में पूरी तरह हाथ की बारीक कढ़ाई की गई थी। ब्राइडल लहंगे को रीगल टच देने के लिए इसमें रेशम के गुलाबी धागे से हैंड एम्ब्रोइडरी की थी, जिसे सजाने के लिए चांदी के तारों के अलावा मनका-स्वरोस्की और बारीक स्टोन को लगाया था। वहीं इसकी स्कर्ट में हेवी घेर ऐड किया था, जिसके एक साइड में पॉम-पॉम डिटेलिंग भी देखी जा सकती है।

Bollywood Tadka

ब्लाउज

सुरभि चंदना ने मैचिंग का ब्लाउज पहना था जिसमें डीप कट नेकलाइन के साथ फुल स्लीव्स दी गई थीं। चोली का अपर लुक बस्टियर पैटर्न में था जिसे सजाने के लिए सच्चे मोती को लगाया था। वहीं इसकी लोअर लाइन में भी मुगल स्टाइल वाला कटवर्क ऐड किया था, जोकि देखने में काफी ज्यादा प्यारा लग रहा था। 

Bollywood Tadka

दुपट्टा 

वहीं इसके साथ डिजाइनर ने एक्ट्रेस को नेट से बने दो दुपट्टे भी दिए थे जिसकी वजह से वह अपना ब्राइडल लुक कंपलीट करती दिखीं। पहले दुपट्टे की बात करें तो वह लहंगे और चोली के जैसा ही था, जिसे सुरभि ने अपने सिर पर से ओढ़ा था। वहीं दूसरा दुपट्टा उन्होंने घूंघट की तरह कैरी किया था, जिसे उन्होंने स्टेज तक आते-आते रिलीज कर दिया था।

 Bollywood Tadka

ब्राइडल जूलरी 

सुरभि चंदना के ओवरऑल लुक की बात करें, तो उन्होंने इस लहंगे के साथ पूरी तरह कुंदन एंड एमरल्ड से बनी ब्राइडल जूलरी पहनी थी। उन्होंने गले को कवर करता हुआ चोकर नेकलेस डाला था, जिसके साथ मांग टीका और इयरिंग्स मैचिंग के थे। वहीं उनके हाथ में AD रिंग थी जिसके साथ गोल्ड बेस कलीरे डाले हुए थे।

Bollywood Tadka

 

मेकअप

सुरभि ने मेकअप को बहुत ही रियल एंड फ्लॉलेस रखा था, जिसकी वजह से इसमें उनके शॉर्प फीचर्स अच्छे से हाइलाइट हो रहे थे।बालों को उन्होंने सॉफ्ट कर्ल्स के साथ खुला छोड़ा था, जिसके साथ माथे पर लाल बिंदी लगाई थी। वहीं उन्होंने ट्रेंड से हटकर पिंक चूड़े की जगह व्हाइट रंग का चूड़ा पहना था।


 

Content Writer: Smita Sharma

IshqbaaazFameSurbhi ChandnabeautifulBridal lookTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...