main page

प्यार रुद्रयश जोशी की हुईं नेहा लक्ष्मी, साउथ इंडियन ब्राइड लुक में खूबसूरत दिखीं दुल्हनिया

Updated 26 February, 2024 02:25:17 PM

'इश्कबाज' फेम  नेहा लक्ष्मी अय्यर ने अपनी जिंदगी के खूबसूरत फेज में कदम रख दिया। नेहा लक्ष्मी अपने प्यार  रुद्रयश जोशी संग सात फेरों के बंधन में बंध गईं हैं। उनकी शादी साउथ रीति-रिवाज से हुई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी शादी के वीडियो शेयर किए हैं।

मुंबई: 'इश्कबाज' फेम  नेहा लक्ष्मी अय्यर ने अपनी जिंदगी के खूबसूरत फेज में कदम रख दिया। नेहा लक्ष्मी अपने प्यार  रुद्रयश जोशी संग सात फेरों के बंधन में बंध गईं हैं। उनकी शादी साउथ रीति-रिवाज से हुई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी शादी के वीडियो शेयर किए हैं।

 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस शादी के जोड़े में बेहद सुंदर लग रही हैं। लुक की बात करें तो दुल्हनिया ने स्काई ब्लू कलर की सिल्क साड़ी विअर की थी। लाल चूड़ा, मेहंदी, नथ, हैवी नेकलेस,माथा-पट्टी दुल्हन बनीं नेहा के लुक को परफेक्ट बना रही हैं। उन्होंने गजरे के साथ स्लीक हेयर बन बनाया 

Bollywood Tadka


इसके अलावा नेहा ने सात फेरों के लिए रेड और गोल्डन कलर की साड़ी कैरी की। दोनों ही साड़ियों में एक्ट्रेस का लुक कमाल था।वहीं दूल्हे राजा की बात करें तो उन्होंने रेड कलर का कुर्ता और व्हाइट धोती पहनी थी।

Bollywood Tadka


नेहा लक्ष्मी के प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज के वीडियोज और फोटोज भी वायरल हैं। उनके प्री-वेडिंग फंक्शन में सिंगर अकासा सिंह, एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, श्रेनु पारेख और मानसी भी पहुंची।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नेहा लक्ष्मी को शो कुबूल है से फेम मिला था। उन्होंने इस शो में करण सिंह ग्रोवर की छोटी बहन का रोल प्ले किया था। इसके बाद वह ना आना इस देस लाडो, कृष्णा बेन खाखरावाला, मुझसे कुछ कहती है...ये खामोशियां, कुबूल है, ससुराल सिमर का, इश्कबाज, दिल बोले ओबेरॉय और भल्ला कॉलिंग भल्ला जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

IshqbaazNehalaxmi Iyerties the knotRudraysh JoshiiTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...