main page

‘वंशज’ के कॉस्ट्यूम बनाने में लगी कई घंटों की मेहनत, 120 से अधिक स्टाइल्स किए ट्राई

Updated 13 June, 2023 04:23:10 PM

शो के कॉस्ट्यूम ‘वंशज’ के महाजन परिवार की ऐश्वर्य और गौरव को प्रदर्शित करेंगे।

मुंबई। बात बड़े पर्दे की हो या टेलीवीजन की, दोनो ही मामलों में कॉस्टयूम एक अहम किरदार निभाते हैं। हर कॉस्ट्यूम अपनी खुद की एक कहानी बुनता है, जो एक कैरेक्टर को बखूबी दर्शाता है। इसी के साथ सोनी सब अपने लेटेस्ट शो ‘वंशज’ में अपने कैरेक्टर्स को एक अलग अंदाज में पेश करेगा।

शो के कॉस्ट्यूम ‘वंशज’ के महाजन परिवार की ऐश्वर्य और गौरव को प्रदर्शित करेंगे। ‘वंशज’ के लिए अपने शो के 12 किरदारों के पर्सनेलेटी के हिसाब से कॉस्ट्यूम डिसाइन करना आसान नहीं था।

‘वंशज’ के कॉस्ट्यूम बनाने में कई घंटों की मेहनत लगी। कड़ी मेहनत से फैब्रिक और पैटर्न की जांच की गई। 120 से ज्यादा स्टाइल्स ट्राई किए गए और फिर जाके सारे कैरेक्टर्स की कॉस्ट्यूम फाइनल हुई।   

Bollywood Tadka

‘डीजे’ का किरदार निभा रहे, माहिर पांधी ने कहा, “वंशज में उपयोग किए गए कॉस्ट्यूम महज परिधान नहीं हैं। वे आपके स्टाइल और एटीट्यूड को दिखाते हैं। टीम ने बहुत ट्राई करने के बाद ये कॉस्ट्यूम बनाया। मिसाल के तौर पर, मेरे किरदार डीजे को ही लीजिए, किसी लार्जर दैन लाइफ किरदार के रूप में, हमने फैशन के माध्यम से उसकी उपस्थिति को ग्रैंड बनाने का काम किया है, यह सुनिश्चित करते हुए कि वह भीड़ में अलग दिखें। यह समर्पण और रचनात्मकता का सफर रहा है।”

Bollywood Tadka

‘गार्गी’ का किरदार निभाने वाली, परिणीता सेठ ने कहा, “मेरे कॉस्ट्यूम वे कैनवास हैं जिनसे मेरे किरदार की बारीकियां जीवित हो जाती हैं। गार्गी अमीर, आधुनिक और क्लासी है, और हमने उसके किरदार को सही रूप देने के लिए कई कॉस्ट्यूम ट्राई किए। मैं अपनी कॉस्ट्यूम के डिज़ाइन और स्मार्ट सिल्हूट से बेहद खुश हूं क्योंकि यह मेरे रोल को अच्छे से दर्शाती है। वंशज में कॉस्ट्यूम की भी अपनी विज़ुअल भाषा होगी।”

सोनी सब के वंशज के बारे और अधिक जानने के लिए, इस स्पेस के साथ बने रहें, जिसका प्रसारण 12 जून से सोमवार से शनिवार रात 10 बजे होगा।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

vanshajsony sabcostumecharactersdesigneupcoming show

loading...