main page

BB 14: जान कुमार सानू ने मराठी भाषी लोगों से मांगी माफी, भारी विरोध के बाद कलर्स चैनल ने भी लिखा माफीनामा

29 October, 2020 08:59:06 AM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 14'' में हाल ही में कंटेस्टेंट और सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने मराठी भाषा को लेकर ट‍िप्पणी की थी। जान कुमार के इस बयान की वजह से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने कलर्स चैनल को शो बंद करने की धमकी दे डाली थी। वहीं बुधवार को कलर्स के बाद खुद जान ने भी इस मामले पर माफी मांग ली है।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' में हाल ही में कंटेस्टेंट और सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने मराठी भाषा को लेकर ट‍िप्पणी की थी। जान कुमार के इस बयान की वजह से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने कलर्स चैनल को शो बंद करने की धमकी दे डाली थी। वहीं बुधवार को कलर्स के बाद खुद जान ने भी इस मामले पर माफी मांग ली है।

Bollywood Tadka

उन्होंने मराठी भाषा को लेकर अपने दिए बयान पर नेशनल टेलीव‍िजन पर माफी मांगी। जान को कन्फेशन रूम में बुलाया गया जहां बिग बॉस ने उन्हें किसी भी भाषा के प्रति ऐसी ट‍िप्पणी करने को लेकर सचेत किया। जान सभी मराठी भाषी लोगों के सॉरी कहा और आगे से ऐसा नहीं कहने की बात की।

Bollywood Tadka

 

कलर्स चैनल ने भी मांगी माफी 

विवाद शुरू होने के महज कुछ ही घंटों बाद कलर टीवी का संचालन करने वाली वायाकॉम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा हे कि वह सभी भाषओं का सम्मान करती है। कंपनी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में कहा- 'हमने इन आपत्तियों पर ध्यान दिया है और भविष्य के प्रसारण से ऐसे हिस्से को हटाने के उपाय किए हैं।अगर मराठी भाषा से संबंधित कंटेंट को ब्रॉडकास्ट करके महाराष्ट्र के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो फिर हम क्षमा चाहते हैं।'

Bollywood Tadka

बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू के बेटे जान ने कथित तौर पर अपने साथी कंटेस्टेंट से शो में मराठी में बात नहीं करने के लिए कहा था, जिसके बाद मराठी मानवाधिकार के अधिकारों की रक्षा के लिए बनी दो राजनीतिक पार्टियों ने कार्रवाई की मांग की थी।


jaan kumar sanutv channelapologizemarathi languageshiv senamnsBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...