main page

Video: शाहरुख के जबरा फैन ने 'Pathaan' के लिए बुक कर डाला पूरा थिएटर, शेयर किया वीडियो

Updated 23 January, 2023 10:13:45 AM

टिकट खरीदते हुए का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'पठान' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से शाहरुख 4 साल बाद कमबैक कर रहे हैं। ऐसे में शाहरुख के फैंस का क्रेज भी खूब देखने को मिल रहा है। वहीं एक खबर के मुताबिक, किंग खान के एक जबरा फैन ने पठान के लिए एक नही बल्कि पूरे थिएटर को बुक कर लिया है। 

 

शाहरुख के फैन ने बुक किया पूरा थिएटर 
जी हां, शाहरुख खान के एक फैन ने 'पठान' मूवी के लिए इंदौर के ट्रेजर आईलैंड में सुबह 9 बजे का पूरा शो पीवीआर का बुक कर लिया है। इस फैन ने सुबह के शो के लिए 200 टिकट अकेले खरीद लिए हैं। टिकट खरीदते हुए का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। क्लीप के बैकग्राउंड में 'पठान' से शाहरुख का डायलॉग सुना जा सकता है। वहीं, थिएटर ने भी 'पठान' के लिए अपनी नीति बदली है। इस थिएटर में पहला शो 12 बजे का होता है, लेकिन शाहरुख की फिल्म के लिए सुबह 9 बजे का पहला शो रखा गया है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Online.Indori (@online.indori)

 

पठान 25 जनवरी को होगी रिलीज 
बता दें कि, शाहरुख खान इस फिल्म में फुल एक्शन मोड में नजर आने वाले है। शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में  हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी। हिंदी के अलावा 'पठान' तमिल और तेलुगू वर्जन में भी रिलीज की जाएगी। 

'बेशर्म रंग' को लेकर विवाद 
मालूम हो कि, पठान को लेकर काफी विवाद देखने को मिला है। फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका की ऑरेंज बिकिनी को लेकर आपत्ति जताई थी। हिंदू संगठनों का कहना था कि दीपिका ने भगवा रंग का अपमान किया है। इसकी वजह से कई लोग फिल्म को बायकॉट करने की भी मांग कर रहे है। 

Content Editor: kahkasha

shah Rukh KhanPathaana fan buy all ticket of pathaanshahrukh film pathaan advance bookingpathaan releaseshahrukh jabra fanentertainment news

loading...