main page

अब बिना परमिशन 'भिडू' का इस्तेमाल नहीं कर सकते लोग..पब्लिक राइट्स की सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ

Updated 14 May, 2024 02:49:45 PM

एक्टर जैकी श्रॉफ ने अपने पर्सनैलिटी और पब्लिक राइट्स की सुरक्षा के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दरअसल, जैकी के भिड़ू शब्द का इस्तेमाल हर कोई करने लगा था जिसकी वजह अब एक्टर ने उन लोगों के खिलाफ अदालत का रुख किया है। इस याचिका में उन्होंने उनके निजी और पब्लिसिटी अधिकारों की रक्षा की मांग

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर जैकी श्रॉफ ने अपने पर्सनैलिटी और पब्लिक राइट्स की सुरक्षा के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दरअसल, जैकी के भिड़ू शब्द का इस्तेमाल हर कोई करने लगा था जिसकी वजह अब एक्टर ने उन लोगों के खिलाफ अदालत का रुख किया है। इस याचिका में उन्होंने उनके निजी और पब्लिसिटी अधिकारों की रक्षा की मांग की है।


जैकी श्रॉफ चाहते हैं कि उनके फेमस डायलॉग 'भिड़ू' के इस्तेमाल के लिए भी पहले उनसे इजाजत ली जाए। याचिका दायर करते हुए एक्टर ने कहा कि अदालत इस बात का निर्देश दे कि सोशल मीडिया और एआई एप्स के अलावा किसी भी प्लेटफॉर्म पर उनकी आवाज, तस्वीर या उनसे जुड़ी किसी भी चीज का इस्तेमाल करने से पहले उनसे परमिशन ली जाए। बिना उनकी इजाजत के किसी भी चीज का इस्तेमाल ना करें। अब इस मामले में सुनवाई 15 मई यानी बुधवार को होगी।

 

मालूम हो, इससे पहले अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर भी अपने राइट्स सुरक्षित रखने के मामले में कोर्ट का रुख कर चुके हैं। अमिताभ ने कोर्ट से अपनी आवाज तो अनिल कपूर ने फेमस डायलॉग 'झक्कास' का बिना इजाजत इस्तेमाल पर रोक लगाने की मांग की थी।


 

Content Writer: suman prajapati

Jackie ShroffDelhi High CourtmisuseBhiduBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...