main page

दशहरा पर जैकलीन फर्नांडीज का सरप्राइज, स्टाफ मैंबर को गिफ्ट की शानदार लग्जरी कार

27 October, 2020 10:05:26 AM

इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपनी  खूबसूरती के साथ साथ अच्छे व्यवहार के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में जैकलीन ने एक बहुत ही नेक काम किया। दरअसल, दशहरे के शुभ मौके पर जैकलीन ने अपने एक स्टाफ मेंबर को ऐसा तोहफा दिया, जिसकी कभी उसने उम्मीद नहीं की होगी। इस बात की चर्चा अब हर तरफ हो रही है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने एक स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट दी है।

मुंबई: इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपनी  खूबसूरती के साथ साथ अच्छे व्यवहार के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में जैकलीन ने एक बहुत ही नेक काम किया। दरअसल, दशहरे के शुभ मौके पर जैकलीन ने अपने एक स्टाफ मेंबर को ऐसा तोहफा दिया, जिसकी कभी उसने उम्मीद नहीं की होगी। इस बात की चर्चा अब हर तरफ हो रही है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने एक स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट दी है।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि ये शख्स उनके साथ सालों से काम कर रहा है। बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से ये स्टाफ मेंबर जैकलीन के साथ है। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो ही है। इन तस्वीरों में जैकलीन ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी  में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, जैकलीन ने इस कार को पहले ही बुक करा दिया था लेकिन वो नहीं जानती थीं कि इसकी डिलीवरी कब होगी। इसलिए जैकलीन एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही हैं क्योंकि वह उस समय अपनी फिल्म के सेट पर थी।

Bollywood Tadka

जैसी ही कार की डिलीवरी हुई जैकलीन ने अपने स्टाफ को कार की चाबी सौंपने का फैसला किया। इसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में जैकलीन कार की पूजा करते देखा जा सकता है। 

 

 

इससे पहले जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी एक कार गिफ्ट की थी और वह सभी के साथ प्यार करने के लिए जानी जाती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन आखिरी बार नेटफिलिक्स की फिल्म मिस्टर सीरियल किलर में नजर आई थीं। उनकी आने वाली फिल्में किक 2 और सर्कस हैं।


jacqueline fernandezgiftcarstaff memberoccasiondussehraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...