main page

नो मेकअप लुक में जैकलीन ने ली एक से बढ़कर एक सेल्फी, ओरेंज टॉप में दिखाया बोल्ड अवतार

Updated 21 March, 2023 01:32:26 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। वहीं, हाल ही में जैकलीन ने अपनी नो-मेकअप लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। वहीं, हाल ही में जैकलीन ने अपनी नो-मेकअप लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडिस का फ्रेश लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

नो मेकअप लुक और खुले बालों में जैकलीन एक से बढ़कर एक सेल्फी ले रही हैं। ओरेंज कलर के क्रॉप टॉप में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं इन तस्वीरों में जैकलीन कठिन वर्कआउट भी करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो जैकलीन फर्नांडीज को भूत पुलिस, बच्चन पांडे, अटैक जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म सेल्फी में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ भी देखा गया है। यह फिल्म 24 फरवरी, 2023 रिलीज हुई है।
Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline Fernandezsharesselfieno makeup lookphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...