main page

नोरा फतेही ने किया था जैकलीन पर मानहानि का मुकदमा, अब इस दिन होगी मामले की सुनवाई

Updated 19 December, 2022 11:06:52 PM

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए धन शोधन मामले को लेकर अभिनेत्री नोरा फतेही की ओर से जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ दायर मानहानि मामले में दिल्ली की एक अदालत 21 जनवरी को सुनवाई करेगी। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कपिल गुप्ता ने मामले को 21 जनवरी के लिए सूचीबद्ध किया है ताकि यह तय किया जा सके कि शिकायत पर संज्ञान लिया जाए या नहीं।

नई दिल्लीः सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए धन शोधन मामले को लेकर अभिनेत्री नोरा फतेही की ओर से जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ दायर मानहानि मामले में दिल्ली की एक अदालत 21 जनवरी को सुनवाई करेगी। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कपिल गुप्ता ने मामले को 21 जनवरी के लिए सूचीबद्ध किया है ताकि यह तय किया जा सके कि शिकायत पर संज्ञान लिया जाए या नहीं। 

फतेही ने अपनी शिकायत में कहा है कि फर्नांडीज ने अपमानजनक बयान दुर्भावनापूर्ण इरादे से दिया गया था और उसे बदनाम करने के इरादे से आरोपी बनाया गया और इसे मीडिया में प्रसारित किया गया था। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि फर्नांडीज द्वारा लगाए गए आरोप कि फतेही ने चंद्रशेखर से उपहार प्राप्त किए थे, गलत है। 

उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया पॉल ने उन्हें एक आईफोन और एक गुच्ची बैग उपहार में दिया था और चंद्रशेखर से कभी कोई उपहार नहीं मिला। उल्लखनीय है कि फर्नांडीज को इस मामले में अदालत ने 15 नवंबर को जमानत दे दी थी। 

Content Writer: Pardeep

nora fatehijacqueline fernandezdefamation casehearing

loading...