main page

जयदीप अहलावत ने बॉबी देओल को 'एनिमल' के लिए दी हार्दिक बधाई दी, बोले- हम बहुत जल्द एक साथ काम करेंगे

Updated 07 December, 2023 11:06:13 AM

जयदीप अहलावत ने हाल ही में बॉबी देओल से मिलने के बाद अपनी खुशी इंस्टाग्राम पर जाहिर की। एक हार्दिक पोस्ट में, अहलावत ने फिल्म के लिए अपने उत्साह पर जोर देते हुए, देओल को उनके नवीनतम प्रोजेक्ट, एनिमल के लिए बधाई दी। अभिनेता ने जल्द ही एक साथ काम करने की उत्सुकता व्यक्त करते हुए भविष्य में सहयोग की घोषणा की।

बॉलीवुड तड़का टीम. जयदीप अहलावत ने हाल ही में बॉबी देओल से मिलने के बाद अपनी खुशी इंस्टाग्राम पर जाहिर की। एक हार्दिक पोस्ट में, अहलावत ने फिल्म के लिए अपने उत्साह पर जोर देते हुए, देओल को उनके नवीनतम प्रोजेक्ट, एनिमल के लिए बधाई दी। अभिनेता ने जल्द ही एक साथ काम करने की उत्सुकता व्यक्त करते हुए भविष्य में सहयोग की घोषणा की।


Bollywood Tadka

उन्होंने कहा- "आखिरकार आपसे मिलना बहुत अद्भुत रहा पाजी। जानवरों के लिए बहुत बहुत मुबारक हो आपको। और मैं यह भी प्रकट करता हूं कि हम बहुत जल्द एक साथ काम करेंगे। प्यार और सादर पाजी @iambobbydeol"

Bollywood Tadka



अहलावत की हार्दिक शुभकामनाएं और आशापूर्ण प्रत्याशा बॉलीवुड प्रतिभाओं के बीच साझा किए गए सौहार्द की एक झलक प्रदान करती है, जिससे प्रशंसक इन दो प्रतिभाशाली अभिनेताओं के बीच संभावित भविष्य के सहयोग के बारे में उत्सुक हो जाते हैं।

Content Writer: suman prajapati

Jaideep AhlawatcongratulateBobby DeolAnimalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...