main page

'जेलर' के प्रोड्यूसर ने म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर को गिफ्ट की चमचमाती कार और दिया चेक

Updated 05 September, 2023 11:32:17 AM

10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म जेलर ने दुनियाभर में धमाल मचाया है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। अब तक इस मूवी ने करीब 600 करोड़ रुपये का  कलेक्शन किया है। जेलर की सक्सेस से फिल्ममेकर्स और पूरी स्टारकास्ट काफी खुश है। फिल्म की सफलता के बाद म्यूजिक कंपोजर

बॉलीवुड तड़का टीम. 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म जेलर ने दुनियाभर में धमाल मचाया है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। अब तक इस मूवी ने करीब 600 करोड़ रुपये का  कलेक्शन किया है। 'जेलर' की सक्सेस से फिल्ममेकर्स और पूरी स्टारकास्ट काफी खुश है। फिल्म की सफलता के बाद म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर को 'जेलर' के प्रोड्यूसर और सन ग्रुप के चेयरमैन कलानिधि मारन से चेक और 1.5 करोड़ की एक चमचमाती कार मिली है। 

Bollywood Tadka

 

एक्स (ट्विटर) पर फिल्म फिल्म इंडस्ट्री के ट्रैकर मनोबाला विजय बालन ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें सन ग्रुप के चेयरमैन कलानिधि मारन कंपोजर अनिरुद्ध को चेक देते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में मनोबाला ने लिखा, 'म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध को जेलर की सफलता के लिए चेक मिला है।

 

वहीं, इसके बाद अनिरुद्ध रविचंदर ने गिफ्ट में मिली लग्जरी पोर्श कार का वीडियो एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया। वीडियो में अनिरुद्ध पोर्श को देख काफी खुश नजर आ रहे हैं।  

 

फिल्म की बात करें तो शनिवार को फिल्म मेकर्स ने 'जेलर' की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान किया था। ये फिल्म प्राइम वीडियो पर 7 सितंबर को रिलीज होगी। जेलर में विनायकन, राम्या कृष्णन, वसंत रवि, तमन्ना भाटिया, शिव राजकुमार, मोहनलाल और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स अहम भूमिकाओं में हैं।

Content Writer: suman prajapati

JailerproducerKalanithi Marangiftsluxury carAnirudh RavichanderBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...