main page

किसान आंदोलन का समर्थन करने पर ब्रिटिश एक्ट्रेस जमीला जमील को मिल रही धमकियां, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

07 February, 2021 12:15:24 PM

भारत में चल किसान आंदोलन को लेकर अब कई हॉलीवुड हस्तियां भी काफी एक्टिव हो गई हैं और खुलकर अपना पक्ष रख रही हैं। इनमें से एक ब्रिटिश एक्ट्रेस जमीला जमील भी हैं। जिन्होंने अब इंस्टाग्राम जरिए फैंस के बीच अपना दर्द शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि किसान आंदोलन का समर्थन पर उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है और रेप-जान की धमकियां भी दी जा रही हैं। जमीला जमील ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मैं भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर बीते कई महीनों से बोल रही हूं। लेकिन जब भी मैं ये मुद

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत में चल किसान आंदोलन को लेकर अब कई हॉलीवुड हस्तियां भी काफी एक्टिव हो गई हैं और खुलकर अपना पक्ष रख रही हैं। इनमें से एक ब्रिटिश एक्ट्रेस जमीला जमील भी हैं। जिन्होंने अब इंस्टाग्राम जरिए फैंस के बीच अपना दर्द शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि किसान आंदोलन का समर्थन पर उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है और रेप-जान की धमकियां भी दी जा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

जमीला जमील ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मैं भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर बीते कई महीनों से बोल रही हूं। लेकिन जब भी मैं ये मुद्दा उठाती हूं तो मुझे हत्या और रेप की धमकियां मिल रही हैं। आप मुझे ऐसे मैसेज कर रहे हैं तो एक बात ध्यान में रखें कि मैं भी एक इंसान हूं और मेरी भी बर्दाश्त करने की एक सीमा है।"

उन्होंने आगे लिखा, मैं भारत में आंदोलन कर रहे किसानों के साथ हर उस शख्स के साथ खड़ी हूं जो अपने अधिकार के लिए लड़ रहे हैं। मैं आशा करती हूं आप पुरुषों को भी ऐसे मुद्दे पर बोलने को लेकर इन्हीं शब्दों का इस्तेमाल करते होंगे। इसे पढ़ रहे उन सभी लोगों से मैं यही कहना चाहती हूं, जो कृपया जो घट रहा है उसके बारे में पढ़ें।"

Bollywood Tadka

 

बता दें कि जमीला जमील ब्रिटिश की मशहूर एक्ट्रेस है। एक्ट्रेस के अलावा वो फेमस मॉडल और लेखक भी हैं। वो अक्सर सभी समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। जमीला कॉमेडी सीरीज 'द गुड प्लेस' में अपने किरदार के लिए जानी जाती हैं। इस सीरीज में उन्होंने तहानी अल-जमील का किरदार निभाया था।

Bollywood Tadka

 


Jameela Jamilreceivedthreatsvoicefarmers movementHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...