main page

फिल्म 'गुड लक जेरी' के सेट पर जाह्नवी ने टीम के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, केक काटते हुए बेहद खुश दिखीं एक्ट्रेस

Updated 06 March, 2021 03:19:21 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर 6 मार्च को अपना 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने काम की इतनी दीवानी हैं कि उन्होंने अपने बर्थडे पर भी छुट्टी नहीं ली। इस वजह से उन्होंने अपना ये बर्थडे अपकमिंग फिल्म ''गुड लक जेरी'' के सेट पर टीम के साथ ही सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सेट पर बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है। जिसमें उनका क्रू मेंबर उनके लिए बर्थडे केक लेकर आया है और उसके लिए जान्हवी ने थैंक्यू भ

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर 6 मार्च को अपना 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने काम की इतनी दीवानी हैं कि उन्होंने अपने बर्थडे पर भी छुट्टी नहीं ली। इस वजह से उन्होंने अपना ये बर्थडे अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जेरी' के सेट पर टीम के साथ ही सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

सेट पर बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है। जिसमें उनका क्रू मेंबर उनके लिए बर्थडे केक लेकर आया है और उसके लिए जान्हवी ने थैंक्यू भी लिखा है। 

Bollywood Tadka


इसके अलावा जान्हवी के स्टास्टाइलिस्ट ने भी जान्हवी की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी वैनिटी वैन में केक काटती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस वाइट स्वेटशर्ट में कैजुअल दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka


अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही अपनी आगामी फिल्म रूही में नजर आएंगी। जिसकी वे इन दिनों प्रमोशन कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 'गुड लक जेरी और 'दोस्ताना 2' जैसी फिल्में हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Janhvi kapoorcelebratesbirthdaysetGood Luck JerryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...