main page

भक्‍ति की शक्‍ति... जाह्नवी कपूर बॉयफ्रेंड संग घुटनों के बल चढ़ीं तिरुपति की 500 सीढ़ियां,अंधेरे में मन्नत के लि‍ए क‍िए त‍िरुपति के दर्शन

Updated 23 March, 2024 02:34:50 PM

बाॅलीवुड की स्टार किड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर काफी धार्मिक हैं। उन्हें अक्सर पवित्र तीर्थस्थलों पर स्पाॅट किया जाता है। इनमें तिरुपति बालाजी मंदिर जाह्नवी  के दिल के बहुत करीब है, क्योंकि उनकी मां श्रीदेवी अक्सर वहां जाती रहती थीं और वह भी ऐसा ही करना चाहती हैं। हाल ही में अपने बर्थडे पर जाह्नवी बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और बेस्ट फ्रेंड ओरी के साथ भगवान से प्रार्थना करने व आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर गईं।

मुंबई: बाॅलीवुड की स्टार किड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर काफी धार्मिक हैं। उन्हें अक्सर पवित्र तीर्थस्थलों पर स्पाॅट किया जाता है। इनमें तिरुपति बालाजी मंदिर जाह्नवी  के दिल के बहुत करीब है, क्योंकि उनकी मां श्रीदेवी अक्सर वहां जाती रहती थीं और वह भी ऐसा ही करना चाहती हैं।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में अपने बर्थडे पर जाह्नवी बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और बेस्ट फ्रेंड ओरी के साथ भगवान से प्रार्थना करने व आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर गईं। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं थी। वहीं अब एक्ट्रेस कीा एक वीडियो सामने आया है जिसे ओरी ने कैमरे में कैप्चर किया है और इसे अपने यूट्यूब चैनल पर भी शेयर किया।

Bollywood Tadka

 

 तीनों ने अपनी जर्नी शुरू की और शाकाहारी भोजन के लिए जाह्नवी की आंटी के घर गए। इसके बाद वे सभी मंदिर गए। इस वीडियो में जिसने सबका ध्यान खींचा वह था जाह्नवी का घुटनों के बल मंदिल की सीढ़ियां चढ़ना।

Bollywood Tadka

जी हां, एक निश्चित संख्या में सीढ़ियां चढ़ने के बाद जाह्नवी, ओरी और अन्य लोगों ने घुटनों के बल सीढ़ियां चढ़ना शुरू कर दिया क्योंकि यह वहां की एक लोकप्रिय प्रथा है। ओरी ने कुछ कदम चलने के बाद हार मान ली लेकिन जान्हवी ने घुटनों के बल अपनी जर्नी जारी रखी जो काफी कठिन थी। इस मंदिर से अपने जुड़ाव पर जाह्नवी ने कहा-'मुझे पवित्र मंदिर के साथ एक आध्यात्मिक जुड़ाव है और मैं लगभग 50 बार धाम यात्रा कर चुकी हूं। मैंने भगवान बालाजी के साथ अपनी प्रार्थना पूरी करने के लिए सीढ़ियों पर अपनी घुटनों पर चढ़ाई की।'

Bollywood Tadka

 

आंध्र प्रदेश का तिरुपति वेंकटेश्वर मन्दिर की ह‍िंदुओं में बड़ी मान्‍यता है।आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले के पहाड़ी शहर तिरुमला में स्थित इस मंदिर में लाखों श्रद्धालु पहुंचते हैं। यह मंदिर भगवान विष्णु के एक रूप भगवान वेंकटेश्वर को समर्पित है, जिनके बारे में माना जाता है कि वे मानव जाति को कलियुग की परीक्षाओं और परेशानियों से बचाने के लिए पृथ्वी पर प्रकट हुए थे। 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो जाह्नवी आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इनमें जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' का नाम शामिल है। जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की 'देवरा पार्ट 1' 10 अक्टूबर 2024 को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म 'देवरा' में जाह्नवी और एनटीआर के साथ सैफ अली खान भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। यह जाह्नवी की पहली तेलुगु फिल्म है। इसके अलावा जाह्नवी कपूर राम चरण की फिल्म 'आरसी 16' में भी नजर आने वाली हैं। जाह्नवी राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में भी दिखेंगी। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Janhvi KapoorClimbTirupati BalajiTempleKneesRumoured BoyfriendShikhar PahariyaOrry

loading...