main page

जान्हवी कपूर ने अपने साउथ डेब्यू को लेकर जाहिर की खुशी, एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह

Updated 23 February, 2024 05:39:50 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जान्हवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री के बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उनहोंने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को हमेशा सरप्राइज किया हैं और फैन्स उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर अधिक से अधिक देखने की चाहत रखते है।

नई दिल्ली। जान्हवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री के बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उनहोंने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को हमेशा सरप्राइज किया हैं और फैन्स उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर अधिक से अधिक देखने की चाहत रखते है। ऐसे में इस साल जान्हवी की 3 बड़ी फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं, और कल ही उन्होंने एक नई धर्मा फिल्म की घोषणा की है। इसका टाइटल सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी है। साफ है जान्हवी कपूर आने वाले सालों में दर्शकों को एंटरटेन करने की पूरी तैयारी की हैं! 

 

हाल ही के एक इंटरव्यू में जान्हवी कपूर से उनकी आने वाली साउथ डेब्यू फिल्म देवारा के बारे में बात की गई जिसपर उन्होंने रिएक्टर करते हुए कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि वह इस फिल्म का हिस्सा हैं क्योंकि इस फिल्म के जरिए वह केवल अपनी जड़ों के करीब आ रही हैं और तेलुगु सीख रही हैं। वैसे एक्ट्रेस पहले भी यह बात कह चुकी है कि उनकी मां और प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी ने जूनियर एनटीआर के दादा - एन.टी. रामा राव के साथ साउथ में अपनी शुरुआत की थी।

 

ऐसे में अपने साउथ डेब्यू के लिए सुपर एक्साटेड जान्हनी के लिए ये वाकई एक सपने जैसा है जो जूनियर एनटीआर के साथ साउथ फिल्मों में डेब्यू करके एक तरह से श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चल रही हैं! वहीं उनकी आने वाली फिल्मों में देवारा के अवाला मिस्टर एंड मिसेज माही, उलझन जैसी कुछ बड़ी रिलीज शामिल है।

Content Editor: Varsha Yadav

Janhvi Kapoor expressedSouth debutजान्हवी कपूरएनटीरामा राव

loading...