main page

24वें बर्थडे पर जाह्नवी कपूर को आई श्रीदेवी की याद, बोलीं 'मैं हमेशा अपनी मां की तरह बनना चाहती हूं'

Updated 06 March, 2021 11:36:43 AM

फिल्म ''धड़क'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का आज बर्थडे है। 6 मार्च को एक्ट्रेस अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। लेकिन बर्थडे पर मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी की कमी उन्हें बहुत खलती है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को हमेशा मलाल रहता है कि उनकी मां बेटी पहली फिल्‍म नहीं देख सकीं। भले ही आज श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं है, लेकिन आज भी एक्ट्रेस यही चाहती हैं कि वो कुछ ऐसा करें जिससे उनकी मां को बेटी पर गर्व हो। आज अपने जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी मां और करियर को ले

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का आज बर्थडे है। 6 मार्च को एक्ट्रेस अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। लेकिन बर्थडे पर मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी की कमी उन्हें बहुत खलती है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को हमेशा मलाल रहता है कि उनकी मां बेटी पहली फिल्‍म नहीं देख सकीं। भले ही आज श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं है, लेकिन आज भी एक्ट्रेस यही चाहती हैं कि वो कुछ ऐसा करें जिससे उनकी मां को बेटी पर गर्व हो। आज अपने जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी मां और करियर को लेकर मीडिया से खास बातचीत की।

Bollywood Tadka

 

जाह्नवी कपूर ने मीडिया को बताया, 'मैं एक एक्ट्रेस के तौर पर ही आगे बढ़ना नहीं चाहती, बल्‍क‍ि खुद में भी ग्रो करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि मुझे ज्‍यादा से ज्‍यादा मौके म‍िले, ताकि अपने हुनर को और निखार सकूं। मैं खुद को और एक्‍सप्‍लोर करना चाहती हूं। दुनिया को और बेहतर तरीके से समझना चाहती हूं।'

Bollywood Tadka


उन्होंने कहा- मैं हमेशा अपनी मां श्रीदेवी की तरह बनना चाहती हूं। श्रीदेवी की भी यही इच्‍छा थी कि उनकी बेटी सिनेमाई पर्दे पर राज करे। 

Bollywood Tadka


अपने 24वें बर्थडे पर जाह्नवी ने अपनी एक और ख्‍वाहिश जाहिर करते हुए कहा कि चाहती हैं कि उनका परिवार और उनके फैन्‍स उन पर गर्व करें। अपने काम से वह हर किसी का दिल जीतना चाहती हैं।  

Bollywood Tadka


बता दें, जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'रूही' में नजर आएंगी। ये एक्ट्रेस के करियर की 5वीं फिल्म होगी, जिसका वे जमकर प्रमोशन कर रही हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म 11 मार्च को पर्द पर रिलीज होगी। फिल्म में जाह्नवी के अलावा एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे।


Janhvi KapoorremembersmotherSridevibirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...