main page

'माही' की टी-शर्ट पहन IPL देखने पहुंची जाह्नवी, सूर्यकुमार यादव के छक्के पर चहकीं उठीं Miss Kapoor

Updated 04 May, 2024 12:54:48 PM

इस समय हर किसी पर IPL का खुमार है। आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स हर कोई अपनी टीम को स्पोर्ट कर रहा है। बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पर भी क्रिकेट का जादू चल गया है। शुक्रवार को जाह्नवी बई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स इंडियन प्रीमियर लीग मैच देखने पहुंची। इस दौरान उनके साथ गुंजन सक्सेना के

मुंबई: इस समय हर किसी पर IPL का खुमार है। आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स हर कोई अपनी टीम को स्पोर्ट कर रहा है। बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पर भी क्रिकेट का जादू चल गया । शुक्रवार को जाह्नवी बई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स इंडियन प्रीमियर लीग मैच देखने पहुंची।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उनके साथ गुंजन सक्सेना के निर्देशक शरण शर्मा थे। वानखड़े स्टेडियम से जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में जाह्नवी ब्लू कलर की क्राॅप टी-शर्ट और जींस में स्टाइलिश दिखीं। बड़ी-बड़ी आंखें, खुली जुल्फें और सॉफ्ट टोन वाले मेकअप में जाह्नवी कपूर बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने कानों में छोटे टॉप्स पहने हैं। जाह्नवी कपूर ने गले में एक सिल्वर चेन भी पहनी है। जाह्नवी की टी-शर्ट पर माही और  नंबर 6 लिखा था जिसने हर किसी ध्यान खींचा।

Bollywood Tadka

 

हर कोई इसे महेंद्र सिंह धोनी से जोड़ कर देखने लगा लेकिन हम आप को बता दें कि जाह्नवी की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही आ रही है  जो क्रिकेट और क्रिकेटर्स पर बेस्ड है। इसमें उनके साथ राजकुमार राव हैं। जाह्नवी स्टेडियम में अपनी इसी फिल्म को प्रमोट कर रही हैं। इतना ही नहीं  टी-शर्ट के पीछे क्रिकेट इज लाइफ और लाइफ इज क्रिकेट लिखा हुआ है।

Bollywood Tadka

 

जब मैदान में मुंबई इंडियंस के ताबड़तोड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव केकेआर के गेंदबाजों की धुलाई कर रहे थे तो उस वक्त जाह्नवी कपूर का चेहरा खिल गया। वह बच्चों की तरह स्टेडियम में कूद कूद कर अपनी टीम को स्पोर्ट कर रही थीं। इन तस्वीरों के साथ जाह्नवी ने लिखा- 'माही डे आउट, मिस्टर माही तुम्हें वहां मिस किया।' साथ ही एक्ट्रेस ने राजकुमार राव को टैग किया है। फैंस जाह्नवी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

मैच की बात करें तो ऐसा लग रहा था कि सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस का जीत से सूर्योदय करेंगे लेकिन बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में वह विकेटकीपर को अपना कैच दे बैठे। सूर्यकुमार के आउट होते ही MI की पूरी टीम लड़खड़ा गई और मुकाबले को 24 रनों से हार गई।

Content Writer: Smita Sharma

Janhvi KapoorMahi T-shirtKKRMImatchWankhede StadiumIPL. Mr. Mrs. MahiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...