main page

चोटी में परांदा, पंजाबी जूती, पिंक ग्रीन सूट..'पंजाबी कुड़ी' बन दिलों पर छाईं जाह्नवी कपूर, एक-एक फोटो है कमाल

Updated 26 May, 2024 02:59:53 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं, जिसका वह लगातार प्रमोशन करने में बिजी है। एक्ट्रेस नित नए अंदाज में अपनी मूवी का प्रमोशन करती नजर आती हैं। हाल ही में जाह्नवी पंजाबी कुड़ी बन 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को प्रमोट करती दिखीं, जिस

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं, जिसका वह लगातार प्रमोशन करने में बिजी है। एक्ट्रेस नित नए अंदाज में अपनी मूवी का प्रमोशन करती नजर आती हैं। हाल ही में जाह्नवी पंजाबी कुड़ी बन 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को प्रमोट करती दिखीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ भी शेयर की हैं। फैंस हसीना की  इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, जाह्नवी कपूर हाल ही में मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के चलते चंडीगड़ पहुंची, जहां वह पंजाबी मुटियार बन लोगों का दिल जीतती दिखीं।

 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान जाह्नवी ग्रीन सूट और पिंक सलवार में गजब दिखीं। इस सूट को उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया और बालों में परांदा लगाकर चोटी भी बनाई।

Bollywood Tadka

 

पिंक लिपस्टिक, माथे पर बिंदी और कानों में झूमके, हाथों में चूड़िया और पैरों में पंजाबी जूती से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान वह अपने फैंस के साथ भी फोटोज क्लिक करवाती दिखीं। अब जाह्नवी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं, फिल्म की बात करें तो जाह्नवी कपूर की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' बहुत जल्द यानी 31 मई को पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में वह एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Janhvi KapoorwonheartsPunjabi KudipicsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...