main page

हाथ में Coca Cola, लगदी पटोला..जाह्नवी कपूर का दिखा फूडी अंदाज, ब्लैक शिमरी ड्रेस में दिए किलर पोज

Updated 07 December, 2023 03:38:39 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन और स्टाइल से हमेशा फैंस को इम्प्रेस करती हैं। हाल ही में हसीना ने शिमरी ड्रेस में गजब का फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस मिस कपूर की ये तस्वीरें देख उनके दीवाने हो रहे हैं और कमेंट कर खूब तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन और स्टाइल से हमेशा फैंस को इम्प्रेस करती हैं। हाल ही में हसीना ने शिमरी ड्रेस में गजब का फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस मिस कपूर की ये तस्वीरें देख उनके दीवाने हो रहे हैं और कमेंट कर खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर ब्लैक शिमरी ड्रेस में अपने हुस्न का कहर बरपा रही हैं। डीप नेक ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka
 

खुले बाल, न्यूड मेकअप और ब्राउन शेड लिपस्टिक से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है और कैमरे के सामने मदहोश कर देने वाले पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

कई तस्वीरों में एक्ट्रेस फूडी होती दिखाई दे रही हैं। कभी वह हाथ में खाने का बाउल लिए तो कभी कोका-कोला की बोतल के साथ धांसू पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई फिल्म 'बवाल' में देखा गया था। इसके बाद अब फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म 'देवरा' का इंतजार है।

Bollywood Tadka

इस मूवी में वह साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Janhvi Kapoordeep neck black shimmer dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...