main page

जन्नत जुबैर ने दिल खोलकर कर घर में किया नन्हें मेहमान का स्वागत, तस्वीरों में बच्चे पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Updated 09 July, 2021 06:07:06 PM

टिकटॉक वीडियोज को लेकर चर्चा में आई खूबसूरत  एक्ट्रेस जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपने लुक्स के कारण लोगों का ध्यान खींचती रहती हैं। अब हाल ही में जन्नत ने इंस्टाग्राम पर एक नन्हें से बच्चे के साथ तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है। फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि उनके साथ ये बच्चा कौन है।  जन्नत जुबैर ने ये तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि यह उनकी कजिन सिस्टर है। तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "स्वागत है किडो"।

बॉलीवुड तड़का टीम. टिकटॉक वीडियोज को लेकर चर्चा में आई खूबसूरत  एक्ट्रेस जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपने लुक्स के कारण लोगों का ध्यान खींचती रहती हैं। अब हाल ही में जन्नत ने इंस्टाग्राम पर एक नन्हें से बच्चे के साथ तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है। फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि उनके साथ ये बच्चा कौन है। 


जन्नत जुबैर ने ये तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि यह उनकी कजिन सिस्टर है। तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "स्वागत है किडो"।  


इन तस्वीरों में जन्नत अपने क्यूट कजिन को गोद में उठाए बेहद खुश नजर आ रही है। वह कभी उसका हाथ चूम रही है तो कभी उसे निहार रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।
बता दें इंस्टाग्राम पर जन्नत के 30 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वहीं, यूट्यूब चैनल पर 36 लाख फॉलोवर्स हैं। वही टीवी सीरियल फुलवा और  दिल मिल गए में नजर आ चुकी हैं उन्हें सीरियल फुलवा खूब पहचान मिली है।  

Content Writer: suman prajapati

Jannat Zubairwelcomedcute kidhouseTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...