main page

अब जापान पर भी चला कैटरीना कैफ का जादू, 'काला चश्मा' पर जपानी लड़कियों ने खूब मटकाई कमर

Updated 05 October, 2022 03:32:44 PM

सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म के जरिए किस की किस्मत कब बदल जातए कह नहीं सकते।कई लोग बॉलीवुड गानों पर रील्स बनाते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। बॉलीवुड के गानों को सुनते ही देश ही नहीं बल्कि विदेशों के लोगों को भी झूमते देखा जाता है। इसका अंदाजा वायरल हो रहे इस वीडियो से लगाया जा सकता है। वीडियो में जपान की कुछ लड़कियों का  ग्रुप को बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'बार बार देखो' के गाने 'काला चश्मा' पर थिरकते देखा जा रहा है।

मुंबई: सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म के जरिए किस की किस्मत कब बदल जातए कह नहीं सकते।कई लोग बॉलीवुड गानों पर रील्स बनाते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। बॉलीवुड के गानों को सुनते ही देश ही नहीं बल्कि विदेशों के लोगों को भी झूमते देखा जाता है।

Bollywood Tadka

इसका अंदाजा वायरल हो रहे इस वीडियो से लगाया जा सकता है। वीडियो में जपान की कुछ लड़कियों का  ग्रुप को बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'बार बार देखो' के गाने 'काला चश्मा' पर थिरकते देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

लड़कियों के इस डांस को देखकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे। वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़कियों के एक ग्रुप को बड़े ही स्वैग के साथ डांस करते देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Quick Style (@thequickstyle)


बता दें कि कैटरीना कैफ का फेमस सॉन्ग 'काला चश्मा' इन तो ट्रेंड में है, जिस पर आए दिन लोग रील्स बनाते हुए लोगों की नजर में आ रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Japanese GirlsDancekatrina kaifkala chashmaBollywood OffbeatBollywood Celebrity

loading...