main page

'बिग बाॅस' ने जोड़े जैस्मिन और अली के दिल के तार, दोस्त को देख  फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस

04 November, 2020 03:27:52 PM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 14'' में आज एली गोनी की एंट्री होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने गोनी की एंट्री का एक क्यूट सा प्रोमो रिलीज किया है। इस वीडियो में एली की एंट्री होते ही उनकी खास दोस्त जैस्मिन भसीन काफी इमोशनल हो गई हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' में आज एली गोनी की एंट्री होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने गोनी की एंट्री का एक क्यूट सा प्रोमो रिलीज किया है। इस वीडियो में एली की एंट्री होते ही उनकी खास दोस्त जैस्मिन भसीन काफी इमोशनल हो गई हैं।  

Bollywood Tadka

एली गोनी  की एंट्री एक फोन टास्क के जरिए होगी। इस टास्क में एली गोनी घरवालों को कुछ ना कुछ काम देंगे। इसी टास्क के दौरान एली गोनी अपनी दोस्त जैस्मिन को शो में आगे बढ़ने का ब्रह्मज्ञान भी देंगे। सामने आए प्रोमो में एली गोनी ने जैस्मिन भसीन से 3 ऐसी बातें कही हैं, जिसे अगर एक्ट्रेस ने हमेशा याद रखा तो शायद वो इस शो की ट्रॉफी आसानी से अपने नाम भी कर लेंगी।

Bollywood Tadka

एली गोनी ने जैस्मिन से कहा है वो जिस तरह से शो के पहले हफ्ते में खेल रही थी, अब भी वैसी ही रहें। साथ ही एली गोनी ने ये भी कहा है कि इस घर में सभी गेम खेल रहे हैं और उन्हें भी आगे बढ़ने के लिए ऐसा ही करना होगा। एली ने जैस्मिन से वो बात भी कह दी है जो बात उनके फैंस भी उन तक पहुंचाना चाहते थे। एली गोनी ने जैस्मिन से कहा है कि वो अब रोएंगी नहीं।

Bollywood Tadka

उन्हें अपने लिए लड़ना होगा।एली गोनी की तीसरी बात तो किसी का भी दिल जीत लेगी। एली गोनी ने जैस्मिन से टास्क को लेकर सबसे महत्वपूर्ण बात कही है। एली गोनी का कहना है भले ही किसी भी टास्क में दोनों आमने-सामने हो, दोनों गेम को जीतने के लिए पूरी कोशिश करेंगे।
मेकर्स द्वारा शेयर किए इस वीडियो को फैंस का काफी पसंद कर रहे हैं।


jasmin bhasinfriendaly gonientrybigg boss 14Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...