main page

अमिताभ संग इंदौर पहुंची जया बच्चन, फोटो लेने पर पैपराजी पर तिलमिलाईं एक्ट्रेस बोलीं- 'ऐसे लोगों को नौकरी से...

Updated 18 January, 2023 01:38:45 PM

मशहूर एक्ट्रेस और राजनेत्री जया बच्चन अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें कई मौकों पर पैपराजी पर भड़कते हुए देखा गया है। अब हाल ही में जया अपने पति और एक्टर अमिताभ बच्चन संग इंदौर के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तो अपने आस-पास कैमरा देख लोगों पर भड़क गईं। ऐसे में एक बार फिर वह अपने र

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस और राजनेत्री जया बच्चन अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें कई मौकों पर पैपराजी पर भड़कते हुए देखा गया है। अब हाल ही में जया अपने पति और एक्टर अमिताभ बच्चन संग इंदौर के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तो अपने आस-पास कैमरा देख लोगों पर भड़क गईं। ऐसे में एक बार फिर वह अपने रूखे व्यवहार को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।


वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ और जया जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचे, फैंस उनके स्वागत के लिए फूलों का गुलदस्ता लेकर पहुंचे।इस बीच कुछ फैंस और पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करने लगे। जैसे ही जया की नजर कैमरे पर पड़ी तो वो भड़क गईं और अंग्रेजी में कहा, "प्लीज मेरी फोटो मत लो, प्लीज मेरी मत लो, इंग्लिश समझ नहीं आती क्या।" इसके बाद वहां खड़े सिक्योरिटी पर्सनल और गार्ड ने लोगों को पीछे हटा दिया और उनके कैमरे नीचे कर दिए। वहीं, एयरपोर्ट से बाहर जाते वक्त जया ने आगे कहा, "ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देना चाहिए।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

बता दें, यह पहली बार नहीं है, जब वह पैपराजी पर भड़की हैं। इससे पहले भी वह मीडिया के फोटोज क्लिक करने पर नाराजगी जता चुकी हैं। एक्ट्रेस ने नव्या नवेली के पॉडकास्ट शो में भी बताया था कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं कि जब वे कहीं बाहर जाए तो मीडिया उनकी फोटो क्लिक करने लगे, क्या वो इंसान नहीं हैं।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Jaya BachchanAmitabh BachchanfuriouspaparazziclickingphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...