main page

पामेला चोपड़ा के निधन पर शोक जताने पहुंचीं जया बच्चन को मीडिया पर आया गुस्सा, बोलीं- 'बहुत हो गया,  दूर रहिए'

Updated 22 April, 2023 04:09:10 PM

फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा की मां और दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का शुक्रवार को निधन हो गया। उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई और कई सेलेब्स उनकी फैमिली के साथ दुख बंटाने उनके आवास पर पहुंचे। वहीं दिग्गज  एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन भी चोपड़ा फैमिली के साथ दुख में शामिल हुईं। हालांकि, वहां जाते वक्त अपनी पीछे मीडिया को देख जया बच्चन को गुस्सा आ गया और वह भड़क गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा की मां और दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का शुक्रवार को निधन हो गया। उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई और कई सेलेब्स उनकी फैमिली के साथ दुख बंटाने उनके आवास पर पहुंचे। वहीं दिग्गज  एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन भी चोपड़ा फैमिली के साथ दुख में शामिल हुईं। हालांकि, वहां जाते वक्त अपनी पीछे मीडिया को देख जया बच्चन को गुस्सा आ गया और वह भड़क गईं।
 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जया बच्चन  मीडिया को उनकी तस्वीरें क्लिक करने से रोकने की हिदायत देती हैं। वह कहती हैं- "मुझे दूरी चाहिए।" एक अन्य वीडियो में, जय बच्चन कैमरा मैन को तस्वीरें क्लिक करने से रोकती नजर आईं। उन्होंने गुस्से में कहा, "बहुत हो गया अभी, पीछे जाइए।"

पैपराजी के साथ जया बच्चन का ये रवैया लोगों को पसंद नहीं आया और कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लग गए। वहीं, कई लोग तो उनका इस बात पर समर्थन भी करते दिखे।
 
काम की बात करें तो जया बच्चन जल्द ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। इस फिल्म में जया के अलावा एक्टर रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं। ये रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Jaya BachchanangrycondolePamela ChopraDeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...