main page

जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी की हुई सफल सर्जरी, हॉस्पिटल से मिली छुट्टी

Updated 10 December, 2023 10:57:53 AM

बच्चन फैमिली की तरफ से हाल ही में एक राहत भरी खबर सामने आई है। कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन की सास और जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी हृदय संबंधी समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती हुई थी, जहां उनकी हालत काफी नाजुक थी। वहीं, अब  इंदिरा की हेल्थ को लेकर ताजा खबर सामने आई है। जया बच्चन की मां की सर्जरी स

बॉलीवुड तड़का टीम. बच्चन फैमिली की तरफ से हाल ही में एक राहत भरी खबर सामने आई है। कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन की सास और जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी हृदय संबंधी समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती हुई थी, जहां उनकी हालत काफी नाजुक थी। वहीं, अब  इंदिरा की हेल्थ को लेकर ताजा खबर सामने आई है। जया बच्चन की मां की सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई है, जिसके बाद परिवार ने भी राहत की सांस ली है।

 

बता दें कि 93 साल की इंदिरा भादुड़ी के हार्ट में ब्लॉकेज था, जिसकी वजह से उन्हें गुरुवार के दिन पेसमेकर लगाया गया था। इसके बाद उनका ऑपरेशन किया, जो सफलता पूर्वक हो गया है।

Bollywood Tadka

 

उनके एक करीबी सूत्र ने बताया कि आज शाम 6.30 बजे उन्हें लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। सूत्र के मुताबिक, इंदिरा भादुड़ी के सभी पैरामीटर्स सही हैं और डॉक्टर्स ने उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी है।


बता दें, जया बच्चन अपनी मां की हालत नाजुक होने काफी चिंता में थीं और उन्हें मिलने लगातार अस्पताल जा रही थीं।

जया बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करों तो एक्ट्रेस को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था।

Content Writer: suman prajapati

Jaya BachchanmotherIndira Bhaduridischargedhospitalsuccessful surgeryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...