main page

न्यूयाॅर्क की सड़कों में छाया जेनिफर गाॅर्नर के हुस्न का जादू,ग्रे टर्टल नेक स्वेटर और शाॅर्ट स्कर्ट में स्टाइलिश दिखीं एक्ट्रेस

Updated 28 November, 2023 06:13:26 PM

जेनिफर गार्नर हॉलीवुड की एक्ट्रेसेस में से एक हैं,  जो अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में जेनिफर को न्यूयाॅर्क सिटी में स्पाॅट किया गया। इस दौरान हसीना का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो जेनिफर गाॅर्नर लाइट ग्रे टर्टल नेक स्वेटर और शाॅर्ट स्कर्ट में ग्लैमरस लग रही हैं।


लंदन: जेनिफर गार्नर हॉलीवुड की एक्ट्रेसेस में से एक हैं,  जो अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में जेनिफर को न्यूयाॅर्क सिटी में स्पाॅट किया गया। इस दौरान हसीना का स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो जेनिफर गाॅर्नर लाइट ग्रे टर्टल नेक स्वेटर और शाॅर्ट स्कर्ट में ग्लैमरस लग रही हैं। ब्लैक स्टाॅकिंग और मैचिंग हील्स हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

जेनिफर ने मिनिमल मेकअप, शाॅर्ट हेयर्स से अपने लुक को पूरा किया था। न्यूयाॅर्क की सड़कों पर एक्ट्रेस स्टनिंग अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें, गार्नर और एफ्लेक ने 2009 और 2012 में सेराफिना और सैमुअल का स्वागत किया था। हालांकि साल 2015 में दोनों अलग हो गए थे और उन्होंने आधिकारिक तौर पर 2018 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद भी कपल एक दूजे के काफी करीब है और दोनों अपने बच्चों की को-पेरेंट के तौर पर परवरिश करते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Jennifer Garnerlooks stylishlatest picturesHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...