main page

बाॅयफ्रेंड का हाथ थाम आउटिंग पर निकलीं जेनिफर गार्नर,ऑल ब्लैक लुक में दिखीं ब्यूटीफुल

Updated 30 April, 2024 03:59:22 PM

जेनिफर गार्नर हॉलीवुड की एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में जेनिफर गार्नर को बॉयफ्रेंड जॉन मिलर कैलिफ़ोर्निया के सांता मोनिका में स्पाॅट किया गया। इस दौरान कपल हाथों में हाथ थामें नजर आया।


लंदन: जेनिफर गार्नर हॉलीवुड की एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में जेनिफर गार्नर को बॉयफ्रेंड जॉन मिलर कैलिफ़ोर्निया के सांता मोनिका में स्पाॅट किया गया। इस दौरान कपल हाथों में हाथ थामें नजर आया।

 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो जेनिफर ब्लैक टर्टलनैक शर्ट और स्वेंटपैंट में कूल दिखीं। उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स और शेड्स से लुक को पूरा किया था। वहीं मिलर ने काले स्वेट पैंट और गहरे रंग के स्नीकर्स के साथ नेवी न्यूयॉर्क टी-शर्ट पहनी थी।

Bollywood Tadka

 

मिलर ने अपने बाएं हाथ में अपना फोन और चाबियां ले रखी थीं। कपल इस दौरान बेहद खुश नजर आ रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि जॉन मिलर को डेट करने से पहले गार्नर बेन एफ्लेक संग शादीशुदा थी। गार्नर और एफ्लेक ने 2009 और 2012 में सेराफिना और सैमुअल का स्वागत किया था। गार्नर ने 2015 में एफ्लेक संग अपनी राहें अलग की थी। उन्होंने आधिकारिक तौर पर 2018 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद भी कपल एक दूजे के काफी करीब है और दोनों अपने बच्चों की को-पेरेंट के तौर पर परवरिश करते हैं।

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Jennifer GarnerOutingBoyfriendJohn MillerandsLos AngelesHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...