main page

पति Ben संग कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं Jennifer Lopez, बाहों में बाहें डाले कैमरे के कैद हुईं कपल की ऐसी तस्वीरें

Updated 01 March, 2023 02:17:54 PM

Ben Affleck और Jennifer Lopez हॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं,  जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों को अक्सर एक साथ टाइम स्पैंड करते हुए सिटी में स्पॉट किया जाता है। इसी बीच बीते मंगलवार कपल को Pacific Palisades में घर के बाहर एक साथ देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. Ben Affleck और Jennifer Lopez हॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं,  जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों को अक्सर एक साथ टाइम स्पैंड करते हुए सिटी में स्पॉट किया जाता है। इसी बीच बीते मंगलवार कपल को Pacific Palisades में घर के बाहर एक साथ देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान जेनिफर और बेन का कैजुअल लुक देखने को मिला। जेनिफर चैकर्ड जैकेट के साथ व्हाइट पैंट में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने खुले बालों के साथ कंप्लीट किया। वहीं उनके पति ब्लू टी शर्ट के साथ डेनिम पैंट में नजर आए।

Bollywood Tadka

 

एक साथ कपल के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली और कैमरे के सामने दोनों बाहों में बाहें डाले चलते नजर आए। 

Bollywood Tadka

 


बता दें, जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने अगस्त, 2022 में जॉर्जिया में एक दूजे संग शादी रचाई थी। कपल की शादी प्लांटेशन-स्टाइल एस्टेट में खूब धूमधाम से हुई। वेडिंग के बाद दोनों इटली में हनीमून मनाने गए थे।

Content Writer: suman prajapati

Jennifer LopezBen Affleckspottedcasual lookHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...