main page

न्यूली वेड कपल जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की सामने आई इंटीमेट तस्वीरें, एक दूजे की बाहों में खोया दिखा लवबर्ड

Updated 02 September, 2022 02:10:44 PM

हॉलीवुड कपल जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक पिछले महीने शादी के बंधन में बंधे थे, जहां से उनकी खूबसूरत वेडिंग फोटोज ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। शादी के बाद अब एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति बेन संग कुछ इंटीमेट फोटोज शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड कपल जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक पिछले महीने शादी के बंधन में बंधे थे, जहां से उनकी खूबसूरत वेडिंग फोटोज ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। शादी के बाद अब एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति बेन संग कुछ इंटीमेट फोटोज शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में जेनिफर और बेन एक दूजे की बाहों में बेहद रोमांटिक दिख रहे हैं। पति की बाहों में एक्ट्रेस बेहद कोजी होती नजर आ रही हैं। वहीं बेन भी एक्ट्रेस की आंखों में खोए हुए हैं।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में कपल लिपकिस करता नजर आ रहा है। व्हाइट गाउन ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक 20 अगस्त को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने 20 साल पहले एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। कुछ समय बाद दोनों ने सगाई कर ली। दोनों का रिश्ता मुश्किल दौर से भी गुजरा और इस दौरान इनके ब्रेकअप की भी खबरें सामने आईं। हालांकि, सारे गिले-शिकवे मिटाकर फिर से दोनों साथ आ गए और शादी कर ली।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Jennifer LopezBen Affleckintimate photosviralHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...