main page

मंगेतर संग जेनिफर लोपेज की काॅफी डेट, लैदर स्कर्ट और पिंक टाॅप में ऐसी दिखीं 50 की हसीना

Updated 29 October, 2020 04:10:04 PM

एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज लुक्स के साथ-साथ लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। जेनिफर को अक्सर  मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज के साथ स्पाॅट किया जाता है। बीती रात एक बार फिर कपल डिनर डेट पर स्पाॅट हुआ।

लंदन: एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज लुक्स के साथ-साथ लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। जेनिफर को अक्सर  मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज के साथ स्पाॅट किया जाता है। बीती रात एक बार फिर कपल डिनर डेट पर स्पाॅट हुआ।

Bollywood Tadka

इस दौरान 51 की हसीना पिंक टाॅप और ब्लैक लैदर स्कर्ट में स्टाइलिश दिखीं। मिनिमल मेकअप, हाई बन उनके लुक को परफेक्ट बना रही है। वहीं एलेक्स फ्राॅर्मल कपड़ों में  हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

कपल ने रेस्टोरेंट के बाहरकई पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जेनिफर ने पहली शादी 1997 में की जो एक साल चली। इसके बाद 2001 में शादी की जो 2 साल चली। तीसरी शादी 2004 में की और 2014 में तलाक ले लिया।

Bollywood Tadka

जेनिफर के दो बच्चें हैं। रोड्रिग्ज ने 2002 में शादी की और 2008 में तलाक लिया। उनके भी दो बच्चें हैं। वहीं रोड्रिग्ज का नाम केट हडसन, कैमरून डियाज, टोरी विल्सन और एनी के साथ भी जुड़ चुका है। 

: Smita Sharma

jennifer lopezdinner datefiancealex rodriguezHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...